Tuesday , October 17 2017
Home / India / इंडिगो विमान में बम की धमकी के बाद कड़ी चौकसी

इंडिगो विमान में बम की धमकी के बाद कड़ी चौकसी

चेन्नई: देश भर के एयर‌पोर्टस पर सेक्यूरिटी चौकसी के साथ ही चेन्नई एयरपोर्ट पर भी हाई अलर्ट जारी किया गया है। इंडिगो विमान को विस्फोट से उड़ा देने की धमकी के बाद ईरपोर्टस पर सेक्यूरिटी बढ़ा दी गई है। सात स्थिति की सेक्यूरिटी को तैनात कर प्रत्येक एयरपोर्ट पर अधिक बल को तैनात किया गया।

चेन्नई एयरपोर्ट पर भी सेक्यूरिटी सतर्क कर दिया गया है। चेन्नई के दोनों अंतर्देशीय और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के टर्मिनलस पर सेक्यूरिटी बढ़ाया गया है। इसके अलावा वज़ीटरस के प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगाया गया है। एयरपोर्ट में प्रवेश होने वाली मोटर वाहनों की भी राज्य पुलिस की ओर से खुली जाँच और तलाशी ली जा रही है।

केंद्रीय औद्योगिक सेक्यूरिटी बलों के कर्मचारियों की ओर से सभी वस्तुओं की भी तलाशी ली जा रही है। सीआईएसएफ, आई बी, आर एंड ए डब्ल्यू और राज्य पुलिस की विभिन्न सेक्यूरिटी एजेंसियों से सहयोग किया जा रहा है। एयरपोर्ट के अंदर और बाहर सख्त निगरानी रखी जा रही है। बुधवार के दिन देश भर के कई एय‌रपोर्टस पर सेक्यूरिटी बहुत बड़ी समस्या पैदा हो गया था। अमेरिका से एक फोन आया था और कहा गया था कि घरेलू विमान इंडिगो के दो विमानों को बम से उड़ा दिया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT