Monday , October 23 2017
Home / Sports / इंडिया ने श्रीलंका से सीरीज़ (शृंखला) जीत ली कोहली मैन आफ़ दी मैच

इंडिया ने श्रीलंका से सीरीज़ (शृंखला) जीत ली कोहली मैन आफ़ दी मैच

वीराट कोहली की एक और शानदार सेंचरी ( शतक) की मदद से हिंदूस्तान ने श्रीलंका के ख़िलाफ़ चौथे वंडे इंटरनैशनल ( एक द्विवशीय) में 6 विकेट्स से कामयाबी हासिल करते हुए पाँच मैच की सीरीज़ 3-1 से जीत ली जबकि एक मैच बाक़ी है। महेला जय वरधने ने टॉस जी

वीराट कोहली की एक और शानदार सेंचरी ( शतक) की मदद से हिंदूस्तान ने श्रीलंका के ख़िलाफ़ चौथे वंडे इंटरनैशनल ( एक द्विवशीय) में 6 विकेट्स से कामयाबी हासिल करते हुए पाँच मैच की सीरीज़ 3-1 से जीत ली जबकि एक मैच बाक़ी है। महेला जय वरधने ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग का इंतिख़ाब ( चयन) किया और उम्दा ( अच्छी) शुरूआत के बावजूद मेज़बान टीम 50 ओवर्स में 251/8 तक महिदूद ( सीमित) रही जिस में ओपनर उप्पल थरंगा ने सब से ज़्यादा 51 रन बनाए।

जवाबी इन्निंगज़ ( पारी) में इंडिया ने शुरूआत अच्छी नहीं की जब गौतम गंभीर प्रलासथ मलंगा के ख़िलाफ़ बोल्ड हो गए लेकिन इस के बाद से वीराट ने ज़िम्मादाराना इन्निंगज़ ( पारी) खेलते हुए हिंदूस्तान को पहले वीरेंद्र सहवाग( 34) और फिर सुरेश रावना के साथ फ़तह से हमकनार कराया।

कोहली 128 और रावना 58 पर नाट आउट रहे। कोहली को सीरीज़ में दूसरी मर्तबा मैन आफ़ दी मैच एवार्ड दिया गया। हिंदूस्तान की ये ओ डी आई ( One Day International) क्रिकेट में 400 वें फ़तह साबित हुई।

TOPPOPULARRECENT