Tuesday , October 24 2017
Home / Hyderabad News / इंतिख़ाबात (चुनाव) में शिकस्त पर भी हुकूमत को ख़तरा नहीं

इंतिख़ाबात (चुनाव) में शिकस्त पर भी हुकूमत को ख़तरा नहीं

रियासती वज़ीर छोटी आबपाशी (सिंचाई) मिस्टर टी जी वेंकटेश ने कहा कि अगर रियासत में ताक़तवर कांग्रेस पार्टी को कमज़ोर कर दिया गया तो रियासत चार हिस्स्सों में तक़सीम होकर रह जाएगी । उन्हों ने चित्तूर टाउन में एक इंतिख़ाबी मुहिम और ज

रियासती वज़ीर छोटी आबपाशी (सिंचाई) मिस्टर टी जी वेंकटेश ने कहा कि अगर रियासत में ताक़तवर कांग्रेस पार्टी को कमज़ोर कर दिया गया तो रियासत चार हिस्स्सों में तक़सीम होकर रह जाएगी । उन्हों ने चित्तूर टाउन में एक इंतिख़ाबी मुहिम और जलसों में हिस्सा लिया । सहाफ़ीयों से बात चीत करते हुए मिस्टर वेंकटेश ने कहा कि ज़िमनी इंतिख़ाबात (उप चुनाव) में जो 12 जून को होने वाले हैं जगन मोहन रेड्डी की वाई एस आर कांग्रेस को तमाम नशिस्तों पर कामयाबी मिल भी जाय तो किरण कुमार रेड्डी हुकूमत को कोई ख़तरा दरपेश (सामना करना) नहीं होगा । उन्हों ने कहा कि किरण कुमार रेड्डी हुकूमत आइन्दा इंतिख़ाबात (चुनाव) तक बरक़रार रहेगी ।

पुर्सा यात्रा के नाम पर सयासी शौदा बाज़ी दिखाने पर जगन मोहन रेड्डी को तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए मिस्टर वेंकटेश ने कहा कि वो अवामी मसाइल (समस्सयाओं) के नाम पर धरने मुनज़्ज़म करते हुए भी अवाम (जनता) को धोका दे रहे हैं। उन्हों ने ताहम (लेकिन) रियासत के अवाम (जनता) को ख़बरदार किया कि अगर 12 जून के ज़िमनी इंतिख़ाबात (उप चुनाव) में जगन की पार्टी को वोट दिया गया तो रियासत चार हिस्सों में तक़सीम हो कर रह जाएगी । उन्हों ने तेलंगाना राष़्ट्र समीति के सरबराह मिस्टर के चन्द्र शेखर राव पर भी तन्क़ीद की और कहा कि वो रियासत को तक़सीम करना चाहते हैं।

तेलगू देशम सदर मिस्टर चंद्रा बाबू नायडू को तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए उन्हों ने कहा कि मिस्टर नायडू अपनी बढ़ती उम्र की वजह से पागलपन की बातें कर रहे हैं। उन्हों ने मिस्टर नायडू को मश्वरा दिया कि वो पार्टी की ज़िम्मा दारियां अपने बरादर-ए-निसबती को सौंप कर ख़ुद सुबुकदोश (सेवानिवृत) हो जाएं । मिस्टर वेंकटेश ने वाज़िह किया कि बाअज़ रियासती वुज़रा के ख़िलाफ़ जो तहकीकात शुरू हुई हैं अगर वो अवामी रक़ूमात के खिर्द – बुर्द (हेर-फेर) में मुलव्विस क़रार पाएं तो वो भी जेल में होंगे ।

TOPPOPULARRECENT