Wednesday , October 18 2017
Home / District News / इंतिख़ाबात में कामयाबी के लिए मुत्तहिद होकर तैय्यारी करें

इंतिख़ाबात में कामयाबी के लिए मुत्तहिद होकर तैय्यारी करें

कोहीर मंडल तेलगुदेशम पार्टी क़ाइदीन का इजलास वाई नरोत्तम इंचार्ज तेलगुदेशम पार्टी हलके एसम्बली ज़हीराबाद की सदारत में कोहीर मुस्तक़र में वाक़्य साबिक़ सदर नशीन कोहीर मंडल के मकान पर मुनाक़िद हुआ।

कोहीर मंडल तेलगुदेशम पार्टी क़ाइदीन का इजलास वाई नरोत्तम इंचार्ज तेलगुदेशम पार्टी हलके एसम्बली ज़हीराबाद की सदारत में कोहीर मुस्तक़र में वाक़्य साबिक़ सदर नशीन कोहीर मंडल के मकान पर मुनाक़िद हुआ।

इस मौके पर नरोत्तम ने पार्टी अराकीन के इजलास को मुख़ातब करते हुए कहा कि रियासत में अंजुमन इमदाद-ए-बाहमी के इंतिख़ाबात का बिगुल बज चुका है तमाम अराकीन मुत्तहिद होकर काम करें तो तेलगुदेशम पार्टी कामयाबी से हमकनार होसकती है और बहुत जल्द आम इंतिख़ाबात की तैय्यारी भी शुरू करने का पार्टी कारकुनों को मश्वरा दिया।

आपसी इख़तिलाफ़ात को फ़रामोश करदें, पार्टी की कामयाबी के लिए सरगर्म होजाएं। उन्होंने मज़ीद कहा कि रियासत भर में किसानों की अबतर हालत है, किसान दोस्त पालिसी इख़तियार करनेवाली हुकूमत किसानों के मसाइल हल करने में पूरी तरह नाकाम होचुकी है।

रियासत के किसान ख़ुदकुशी करने पर महबूर होगए हैं। आने वाले अंजुमन इमदाद-ए-बाहमी इंतिख़ाबात में कांग्रेस पार्टी का सफ़ाया यक़ीनी है। कांग्रेस पार्टी के ज़ेर इक़तिदार ग़रीबों का जीना मुश्किल हो गया है। किसानों को दी जाने वाली तमाम सब्सीडी को आहिस्ता आहिस्ता ख़त्म कर दिया जा रहा है।

फ़र्टीलाइज़र और तुख़्म की क़ीमतें आसमान की बुलंदी को छू रही है। 9 घंटे बिजली सरबराही का वादा करके इक़तिदार में आई हुकूमत सात घंटे बर्क़ी सरबराही नहीं कर रही है। किसानों की खड़ी फ़सलें तबाह होने के दहाने पर हैं। रबी के सीज़न आलू ,अद्रक और मौज़ के अलावा शदीद मुतास्सिर हो रही है।

उन्होंने कहा कि सदर तेलगुदेशम पार्टी नारा चंद्रा बाबू नायडू की यात्रा वस्तना मी कोसम रियासत भर में सद फ़ीसद कामयाब होरही है। रियास्ती अवाम हज़ारों की तादाद में आकर चंद्रा बाबू नायडू से इज़हार यगानगत कररहे हैं। उन्होंने कहा कि तेलगुदेशम पार्टी कभी भी तेलंगाना की मुख़ालिफ़त नहीं की।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी में हिम्मत हो तो पार्लियामेंट‌और एसम्बली में तेलंगाना का बिल पेश करे, जब तेलगुदेशम पार्टी ताईद करती है या नहीं मालूम होजाएगा। उन्होंने सदर टी आर एस चन्द्र शेखर रा पर शदीद तन्क़ीद करते हुए कहा कि उन को चंद्रा बाबू नायडू पर तन्क़ीद करने का कोई हक़ नहीं है।चंद्रा बाबू नायडू जब भी ज़रूरत पड़े तलंगाना ताईद में रिपोर्ट पेश की है। चाहे वो प्रण‌ब मुख‌र्जी कमेटी हो या फिर सिरी कृष्णा कमीशन हो चंद्रा बाबू नायडू को तेलंगाना में ज़बरदस्त मक़बूलियत हासिल होरही है।

उन्हों ने टी आर एस पार्टी को ख़ानदानी पार्टी क़रार दिया और कहा कि चन्द्र शेखर राव‌ को तेलंगाना से कोई दिलचस्पी नहीं है। वो इक़तिदार के भूके हैं और वो ज़्यादा दिन तक तेलंगाना की अवाम को बेवक़ूफ़ नहीं बना सकते। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द टी आर एस पार्टी कांग्रेस पार्टी में ज़म होजाएगी। इस मौके पर नर सिमलो गौड़ सदर को हीर मंडल तेलगुदेशम पार्टी, मुहम्मद जावेद साबिक़ नायब सरपंच कोहीर, कृष्णा नरसमहलू साबिक़ रुकन ज़िला परिषद कोहीर मंडल, शानतमां साबिक़ रुकन मंडल परिषद, अमजद बैग, अज़ीम उद्दीन वग़ैरह‌ मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT