Monday , October 23 2017
Home / Uttar Pradesh / इंतिखाबात के लिए वोटर लिस्ट जारी

इंतिखाबात के लिए वोटर लिस्ट जारी

रांची यूनिवरसिटि में असात्ज़ा और मुलाज़िम नुमायान्दगी इंतिखाबात के लिए नौ सितंबर को यूनिवरसिटि हेड क्वार्टर समेत कॉलेजों में मौजूजा वोटर लिस्ट जारी कर दिया गया। फेहरिस्त में किसी तरफ की एतराज़ के लिए 10 सितंबर तक का वक़्त दिया ग

रांची यूनिवरसिटि में असात्ज़ा और मुलाज़िम नुमायान्दगी इंतिखाबात के लिए नौ सितंबर को यूनिवरसिटि हेड क्वार्टर समेत कॉलेजों में मौजूजा वोटर लिस्ट जारी कर दिया गया। फेहरिस्त में किसी तरफ की एतराज़ के लिए 10 सितंबर तक का वक़्त दिया गया है। इसके बाद वोटर लिस्ट से नाम हटाने या जोड़ने के लिए 11 सितंबर की तारीख तय की गयी है।

फाइनल वोटर लिस्ट 12 सितंबर को जारी किया जायेगा। इसके बाद 13, 14 और 19 सितंबर 2013 को नामज़दगी भरा जायेगा। 15 से 18 सितंबर तक इतवार, करमा पूजा और अनंत चतुर्दशी की छुट्टी है। नामज़दगी लेटर की स्क्रूटनी 20 सितंबर को की जायेगी। 21 सितंबर को नामज़दगी वापस लेने की तारीख मुकर्रर की गयी है। जबकि इंतिखाबात मैदान में फाइनल उम्मीदवारों की फेहरिस्त 23 सितंबर को जारी कर दी जायेगी। एफीलिएटेड कॉलेजों और पीजी महकमों में असात्ज़ा और मुलाज़मीन के लिए रायदेही तीन अक्तूबर को दिन के 10 बजे से दोपहर दो बजे तक होगा।

रिजल्ट चार अक्तूबर को जारी किया जायेगा। एफ़िलिएटेड कॉलेजों (आकलियाती समेत) और अदारों में सात अक्तूबर को रायदेही होगा, जबकि रिजल्ट नौ अक्तूबर को जारी कर दिया जायेगा। इंतिखाबात में कॉलेजों और पीजी महकमा से एक असात्ज़ा नुमायंदगी, कॉलेजों और अदारों के एक असात्ज़ा नुमाइंदे और यूनिवरसिटि हेड क्वार्टर और 15 कॉलेज से एक मुलजिम नुमायंदगी का इंतिखाबात किया जाना है।

TOPPOPULARRECENT