Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / इंतिख़ाब में जाली नोट भेजेगा दाऊद इब्राहीम का साथी!

इंतिख़ाब में जाली नोट भेजेगा दाऊद इब्राहीम का साथी!

डॉन दाऊद इब्राहीम का एक साथी लोकसभा इंतिख़ाब में भारत-नेपाल सरहद से भारत जाली नोट भेज सकता है। इस तरह की इत्तिला खुफिया महकमा को मिली है। इसे लेकर खुसुसि शाख के एसपी ने नेपाल की सरहद से सटे छह जिलों के डीएम व एसपी को खत भेज कर होशियार

डॉन दाऊद इब्राहीम का एक साथी लोकसभा इंतिख़ाब में भारत-नेपाल सरहद से भारत जाली नोट भेज सकता है। इस तरह की इत्तिला खुफिया महकमा को मिली है। इसे लेकर खुसुसि शाख के एसपी ने नेपाल की सरहद से सटे छह जिलों के डीएम व एसपी को खत भेज कर होशियार रहने को कहा है।

नेपाल का है दाऊद का साथी

खुसुसि शाख को इत्तिला मिली है कि भारत-नेपाल बैनउलक्वामी सरहद जो खुली हुई है, का इस्तेमाल सरहद पर सरगर्म तस्कर, हवाला कारोबारी, आइएसआइ एजेंट व जाली नोट का काम करनेवाले मुजरिम कर सकते हैं। मोस्ट वांटेड दाउद इब्राहीम गिरोह का मेम्बर है हसन अंसारी। वह नेपाल के विराटनगर के वार्ड नंबर-22, रानी बाजार, मोरंग का रहनेवाला है। वह चमड़े का कारोबारी करता है। हसन नेपाल मुसलिम समाज सेवा संघ का सदर भी है। वह आइएसआइ के भारत मुखालिफ मुहिम का एजेंट है। खुसुसि शाख के एसपी ने खत में कहा है कि हसन अंसारी भारत-नेपाल सरहद पर पाकिस्तान से आनेवाले लोगों के आने-जाने की इंतेजाम और सहूलत दस्तयाब कराता है। पाकिस्तान से आनेवाले ये लोग लोकसभा इंतिख़ाब में भारत में जाली नोट भेज सकते हैं। बताया गया है कि इस काम में हसन अंसारी को एक एमएलए से मदद मिल रहा है। पुलिस हर सरगरमियों पर नजर रख रही है।

10 डीएम व एसपी को दी गयी इत्तिला

खुसुसि शाख के एसपी ने यह इत्तिला सुपौल, मधुबनी, सीतामढ़ी, मोतिहारी, अररिया व किशनगंज के डीएम व एसपी को दी है। इस बात से सहरसा, दरभंगा, पूर्णिया व मुजफ्फरपुर के डीआइजी और मुजफ्फरपुर और दरभंगा के आइजी को भी जानकारी कराया गया है। खुसुसि शाख ने तमाम डीएम व एसपी को होशियारी, सेक्युर्टी व कार्रवाई करने की दरख्वास्त किया है।

TOPPOPULARRECENT