Sunday , October 22 2017
Home / India / इंतेख़ाबात के दौरान यूपी हुकूमत को आम आदमी का ख़्याल: प्रियंका

इंतेख़ाबात के दौरान यूपी हुकूमत को आम आदमी का ख़्याल: प्रियंका

कांग्रेस की मुहिम जो प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश हुकूमत की कारकर्दगी को मज़हकाख़ेज़ क़रार दिया और कहा कि इस हुकूमत को इंतेख़ाबात के वक़्त ही आम आदमी के मसाइल का ख़्याल आ रहा है। यहां एक इंतेख़ाबी जलसा से ख़िताब करते हुए प्रियंका गां

कांग्रेस की मुहिम जो प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश हुकूमत की कारकर्दगी को मज़हकाख़ेज़ क़रार दिया और कहा कि इस हुकूमत को इंतेख़ाबात के वक़्त ही आम आदमी के मसाइल का ख़्याल आ रहा है। यहां एक इंतेख़ाबी जलसा से ख़िताब करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि मुझे अभी मालूम हुआ कि यहां के नहरों में पानी सिर्फ दो दिन क़ब्ल ही छोड़ा गया है की उनका ये इंतेख़ाबात का वक़्त है।

इस इलाक़ा में बर्क़ी खंबों और तारों को इन दोनों ही नसब किया गया है। इससे पहले यहां कोई बर्क़ी नहीं होती। नहरें ख़ुश्क थीं और मर्कज़ की जानिब से रवाना करदा खादाप तक नहीं पहूँची। लेकिन उसे अब पहूँचाया जा रहा है। मर्कज़ की कोशिशों का जुज़वी हिस्सा ही अवाम को मिल रहा है।

उन्होंने कहाकि यहां की रुकन पार्लीमेंट सोनीया गांधी ने अवाम के लिए बहुत कुछ काम किया है इसके बावजूद यहां के अवाम पसंदीदा हैं। आप के लिए सोनीया जी ने सनअतें लाने की कोशिश की है इसके लिए उन्होंने आप की रियास्ती हुकूमत से लड़ा भी है अब आप की बारी है कि आप अपनी हुकूमत से उन सनअतों के लिए मुक़ाबला करें।

TOPPOPULARRECENT