Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / इंदिरा किरण रेड्डी आइन्दा माह कांग्रेस से मुस्ताफ़ी होंगे

इंदिरा किरण रेड्डी आइन्दा माह कांग्रेस से मुस्ताफ़ी होंगे

कांग्रेस के साबिक़ रुक्न पार्लीमेंट मिस्टर ए इंदिरा किरण रेड्डी 2 मई को कांग्रेस पार्टी से मुस्ताफ़ी हो जाऐंगे, बाद अज़ां वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शमूलीयत का इमकान है। तेलंगाना तहरीक में सरगर्म रहने वाले इंदिरा किरण रेड्ड

कांग्रेस के साबिक़ रुक्न पार्लीमेंट मिस्टर ए इंदिरा किरण रेड्डी 2 मई को कांग्रेस पार्टी से मुस्ताफ़ी हो जाऐंगे, बाद अज़ां वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शमूलीयत का इमकान है। तेलंगाना तहरीक में सरगर्म रहने वाले इंदिरा किरण रेड्डी ने 2009 -के आम इंतिख़ाबात में असेंबली हलक़ा निर्मल से कांग्रेस के टिकट पर मुक़ाबला किया था, ताहम प्रजा राज्यम के उम्मीदवार महेश्वर रेड्डी ने कामयाबी हासिल की थी।

प्रजा राज्यम के कांग्रेस में इंज़िमाम के वक़्त ये मुआहिदा हुआ था कि प्रजा राज्यम के मौजूदा तमाम अरकान असेंबली को 2014-में कांग्रेस पार्टी का टिकट दिया जाएगा। इस फ़ैसला के बाद इंदिरा किरण रेड्डी का सयासी मुस्तक़बिल ग़ैर यक़ीनी हो गया था। उन्हों ने अपने हामीयों के साथ इजलास के बाद कांग्रेस पार्टी से मुस्ताफ़ी होने का फ़ैसला करलिया है।

वो 2 मई को अपने हामीयों का एक और इजलास तलब कर रहे हैं, जिस में वो कांग्रेस पार्टी से इस्तीफ़ा पेश करेंगे। बावसूक़ ज़राए से पता चला है कि वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी इंदिरा किरण रेड्डी के साथ रब्त बनाए हुए हैं और सदर वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी मिस्टर जगन मोहन रेड्डी ने भी इंदिरा किरण रेड्डी से टेलीफ़ोन पर बातचीत की है।

सयासी मुस्तक़बिल की तमानीयत मिलने के बाद ही इंदिरा किरण रेड्डी ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का फ़ैसला किया है। ज़राए ने बताया है कि साबिक़ रुक्न असेंबली मिस्टर कोनपा भी इंदिरा किरण रेड्डी की तक़लीद कर रहे हैं,

वो भी कांग्रेस से मुस्ताफ़ी होकर वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शमूलीयत के मुआमले में संजीदगी से ग़ौर कर रहे हैं। इंदिरा किरण रेड्डी के कांग्रेस छोड़ने से ज़िला आदिल आबाद में कांग्रेस पार्टी को नुक़्सान पहुंचने का इमकान है।

TOPPOPULARRECENT