Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / इंदिरा गांधी इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर परवाज़ें मुअत्तल

इंदिरा गांधी इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर परवाज़ें मुअत्तल

इंदिरा गांधी इंटरनैशनल एरपोर्ट पर शहर में मौसम-ए-सर्मा की अव्वलीन गहिरी धुंद फैल जाने की बिना पर तय्यारों की परवाज़ें एक घंटे से ज़्यादा वक़्त तक मुअत्तल करदी गई । तक़रीबन 20 परवाज़ें ताख़ीर का शिकार हुईं जबकि दो परवाज़ें मंसूख़ करदी गई क

इंदिरा गांधी इंटरनैशनल एरपोर्ट पर शहर में मौसम-ए-सर्मा की अव्वलीन गहिरी धुंद फैल जाने की बिना पर तय्यारों की परवाज़ें एक घंटे से ज़्यादा वक़्त तक मुअत्तल करदी गई । तक़रीबन 20 परवाज़ें ताख़ीर का शिकार हुईं जबकि दो परवाज़ें मंसूख़ करदी गई क्योंकि एरपोर्ट पर अचानक 7 बजे सुबह कहर पैदा होगई थी ।

बाक़ी परवाज़ें सुबह में हल्की धुंद की वजह से मामूल के मुताबिक़ थीं जबकि रन वे पर हद बसारत 200 मीटर से ज़्यादा थी । सुबह अचानक एर पोर्ट और रन वे पर गहिरी कहर उतर आई जिस की वजह से हद बसारत सिफ़र होगई जबकि रन वे 50 मीटर तवील है । रन वे पर आम तौर पर हद बसारत 75 मीटर हुआ करती है ।

बाअज़ औक़ात 125 और 150 के दरमियान भी होती है । अक़ल्ल तरीन हद बसारत ना दस्तयाब होने पर किसी तय्यारे को परवाज़ की इजाज़त नहीं दी जाती । 8.30 बजे दिन हद बसारत 300 मीटर होगी और परवाज़ें बहाल करदी गई ।

TOPPOPULARRECENT