Friday , August 18 2017
Home / India / इंदिरा गांधी की बहू हूं…नहीं डरती किसी से : सोनिया

इंदिरा गांधी की बहू हूं…नहीं डरती किसी से : सोनिया

नई दिल्‍ली. नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस सदर सोनिया गांधी और राहुल गांधी को मंगल के रोज़ बड़ी राहत मिली है. इत्तेला के मुताबिक, दिल्‍ली के पटियाल हाऊस कोर्ट में पेशी मामले में सुनवाई 19 दिसंबर तक टल गई है. अदालत ने ज़ाती तौर पर पेशी से छूट की अर्जी पर सुनवाई को टाल दिया है. इस केस में अब अगली सुनवाई 19 दिसंबर को होगी. सभी मुल्ज़िम 19 दिसंबर को कोर्ट में पेश होंगे. सुनवाई टलने के बाद कांग्रेस सदर सोनिया गांधी ने कहा कि मैं किसी से डरने वाली नहीं हूं.

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं इंदिरा गांधी की बहू हूं…मैं किसी से नहीं डरती. वहीं, सोनिया के वकील ने कहा कि सभी मुल्ज़िम पेशी के लिए तैयार हैं. इससे पहले, कांग्रेस सदर सोनिया गांधी और उनके फरज़ंद राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड मामले में दिल्ली की एक अदालत के सामने आज ज़ाती तौर पर पेशी से छूट मांगी. जिस पर अदालत ने मामले में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और दिगर की ज़ाती तौर पर पेशी से छूट की दरखास्त मंजूर कर लिया.

अदालत ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और दिगर मुल्ज़िमीन को 19 दिसंबर को ज़ाती तौर पर पेश होने की हिदायत दिया.

आपको बता दें कि कल दिल्ली हाईकोर्ट ने दरखास्त खारिज करते हुए सोनिया और राहुल को निचली अदालत में पेश होने को कहा था. इस मामले को लेकर आज कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

TOPPOPULARRECENT