Monday , September 25 2017
Home / AP/Telangana / इंनोवा में बैठ कर आए थे डाकू

इंनोवा में बैठ कर आए थे डाकू

निर्मल 07 सितम्बर: जिस रफ़्तार से मुल्क तरक़्क़ी कर राह है इसी तरह अब डकैतों का भी अंदाज़ बदल गया है। तरक़्क़ी की वजह से डकैतियों में शामिल लोगों को गिरफ़्तार करने भी असरी टेक्नोलोजी काम आरही है। दो दिन पहले निर्मल के एक अपार्टमेंट में तीसरे फ़्लोर पर डाकूओं ने मुक़फ़्फ़ल अपार्टमेंट में दाख़िल हो कर चार लाख रुपए नक़द रक़म और तिलाई जे़वरात की डकैती की।

बताया जाता हैके बालाजी अपार्टमेंट के तीसरे फ़्लोर पर ये डकैती की वारदात पेश आई। सीसी कैमरों में क़ैद ये पाँच रुकनी टोली जो बाज़ाबता इंनोवा कार में बैठ कर रात देर गए जब अपार्टमेंट पहुंची तो चौकीदार ने उनकी हालत को देखकर ये समझ बैठा कि ये किसी रिश्तेदारों से मिलने आए हैं। तीसरे फ़्लोर पर इस टीम ने दो घंटे में अपना काम तमाम कर लिया। निर्मल सर्किल इंस्पेक्टर ने एक प्रेस कांफ्रेंस में मुक़ामी अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए सीसी कैमरों के ज़रीये तैयार हुआ वीडीयो का अख़बारी नुमाइंदों को मुशाहिदा करवाया।

बताया जाता हैके ये इंनोवा गाड़ी टोल प्लाज़ा जो हैदराबाद सड़क पर वाक़्ये है, शाम 8 बजे वहां से निर्मल पहुंची जबकि रात 2 बजे ये गाड़ी आदिलाबाद रोड के टोल प्लाज़ा से गुज़र गई। पुलिस का कहना हैके गाड़ी की पासिंग उत्तराखंड की है और नौजवान एसे लिबास में थे कि आम आदमी शुबा नहीं करसकता। यहां ये बताना होगा कि निर्मल पुलिस अख़बारात और टीवी पर मुसलसिल ये बयानात जारी कर रही कि घर को क़ुफ़ुल डाल कर जाने की इत्तेला महिकमा पुलिस को दें क्युं कि इस इलाके में जिस घर को क़ुफ़ुल हो वहां एसे वाक़ियात पेश आरहे हैं। एसा लगता हैके घर को क़ुफ़ुल डाल कर किसी तक़रीब में चले जाना चोरों के लिए यानी घरका क़ुफ़ुल चोरों को दावतनामा के बराबर हो गया है। सर्किल इंस्पेक्टर जीवन रेड्डी ने बताया कि एक ख़ुसूसी पुलिस पार्टी इस पाँच रुकनी टोली की गिरफ़्तारी के लिए मध्य प्रदेश रवाना की गई।

तफ़सीलात के मुताबिक़ ये गाड़ी हैदराबाद से निर्मल आई और डकैती के बाद आदिलाबाद से महाराष्ट्रा निकल कर मध्य प्रदेश की सरहद में दाख़िल हुई। पुलिस रात में पेट्रोलिंग कर रही है फिर एक-बार पुलिस ने निर्मल की अवाम से अपील की के वो किसी शादी की तक़रीब या घर से कहीं बाहर जाते हुए क़ुफ़ुल डाल कर जा रहे हूँ तो पुलिस को इत्तेला दें ताकि इस इलाके में पेट्रोलिंग करने वाले ओहदेदार नज़र रख सकें। इस कांफ्रेंस के मौके पर सब इंस्पेक्टर सुनील भी मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT