Friday , June 23 2017
Home / International / इंसान का बच्चा बन:आतिफ असलम ने छेड़छाड़ का शिकार लड़की को बचाने के लिए कॉन्सर्ट रोक दिया

इंसान का बच्चा बन:आतिफ असलम ने छेड़छाड़ का शिकार लड़की को बचाने के लिए कॉन्सर्ट रोक दिया

कराची: पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम जो यहां अपने संगीत कार्यक्रम के लिए आए थे ‘अपनी महिला फैन जिस के साथ कुछ बदमाश छेड़छाड़ कर रहे थे बचाने अपना लाइव कॉन्सर्ट रोक दिया।

यह घटना उस समय हुवी जब पहली नज़र में गीत से शौहरत हासिल करने वाले 33 वर्षीय गायक अपने प्रशंसकों के लिए अपने इन पसंजिदा गीत लेकर शनिवार को मंच पर पहुँचे कराची में शनिवार की रात ईट 2017 कॉन्सर्ट मुनाक़िद किया गया था।

जियो न्यूज के अनुसार असलम ने बदमाशों से लड़की को बचाने के बाद कार्यक्रम की शुरुआत के लिए कुछ समय लिया.कराची इस किस्म के कॉन्सर्ट के लिए मशहूर है।जहां मुक़ामी और अंतरराष्ट्रीय सितारों को बुलाया जाता है कुछ सालों से इस किस्म के कार्यक्रम कम ही हुए हैं। इस कार्यक्रम में आतिफ असलम के साथ आबिदा परवीन मंच पर थीं आतिफ असलम जब मंच पर एक बजे क़रीब पहुंचे तक माहौल गर्म था।

कार्यक्रम के दौरान बदमाश युवाओं की भीड़ जो पहली लाइन में खड़ा था एक लड़की को परेशान करते देखा ग‌या।
घटना का एहसास होने के बाद ‘आतिफ़ असलम मंच के किनारे पहुंच कर युवाओं को नसीहत की शो दुबारा शुरू करने से पहले आतिफ ने बदमाश युवाओं को डांटते हुए कहा कि’ ‘आप कभी लड़की नहीं देखी? आतिफ वीडियो में युवाओं से गुस्से में बात कर रहे हैं जो यूटयूब पर वायरल हुआ है।”तुम्हारी माँ बहन भी वहाँ हो सकती है।

उन्होंने कहा की “इंसान का बच्चा बन”। बदमाश युवाओं को चेतावनी देते हुए ‘गायक लड़की को मंच पर खींच कर’ लड़की को बेहतर जगह फ़राहम करने को कहा।बांसरस स्टेच में आकर लड़की को सुरक्षित स्थान पर पहुँचाने का काम कया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT