Friday , August 18 2017
Home / Politics / इंसाफ अभियान ने जन समस्याओं पर प्रतापगढ़ डीएम को सौंपा ज्ञापन

इंसाफ अभियान ने जन समस्याओं पर प्रतापगढ़ डीएम को सौंपा ज्ञापन

प्रतापगढ़ 17 अगस्त 2016। इंसाफ अभियान ने प्रतापगढ़ शहर में व्याप्त गंदगी और इंटर लाॅकिंग मार्ग के सवाल पर विरोध प्रर्दशन कर जिलाधिकारी से तुरंत जनता की समस्याओं का निवारण करने की मांग की है।

अपने समथर्कों और स्थानीय निवासियों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पर पहंुचे इंसाफ अभियान के संयोजक शम्स तबरेज खान ने कहा कि बरसात के चलते पूरे सदर बाजार इलाके में गंदगी फैली हुई है जिससे बिमारी फैलने का खतरा बढ़ गया है। लोगों ने कई बार नगर पालिका अध्यक्ष और दूसरे जनप्रतिनिधियों से मिल कर अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

वहीं सदर बाजर तेलिया चैराहा के पश्चिम करीब 200 मीटर पर रिजवान उर्फ सन्ने की किराने की दुकान से पश्चिम की तरफ एक कच्चा रास्ता करीब 6 फिट नाले की तरफ 200 मीटर दूर मोहम्मद मुस्तकीम के घर तक जाता है। पूरे मोहल्ले को इसी रास्ते से आना-जाना होता है क्योंकि इसके अलावा और कोई दूसरा रास्ता भी नहीं है। शम्स तबरेज खान ने कहा कि यह रास्ता गंदगी के अम्बार से भरा पड़ा है। गंदे नाले का पानी इतना बदबू करता है कि लोगों का आना-जाना दुश्वार हो गया है। जो लोग मजबूरन कहीं निकलते भी हैं तो उन्हें मुंह पर रूमाल रखना पड़ता है। इन तमाम समस्याआंे को जनता ने कई बार नगर पालिका अध्यक्ष से मिलकर बताया लेकिन उनसे जनता को सिर्फ आश्वासन ही मिला। उन्होंने कहा कि मोहम्मद रिजवान के घर से मुस्तकीम के घर तक तथा वहां से 15 मीटर तक नायबुल्ला के घर तक जाने वाले कच्चे रास्ते का तत्काल निमार्ण कर जनता को राहत पंहुचाई जाए अन्यथा जनता इंसाफ अभियान के नेतृत्व में आंदोलन को बाध्य होगी।

इस अवसर पर सद्दाम अहमद, शाहिद सिद्दीकी, मोहम्मद दिलदार, मकसूद अंसारी, मोहम्मद इम्तियाज,  मोहम्मद अताउल्ला, मोहम्मद बिलाल, तनवीर अंसारी, मोहम्मद नसीर, मोहम्मद सुफियान,   आदि मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT