Friday , October 20 2017
Home / Khaas Khabar / इंस्पेक्टर ने रेप की मुतास्सिरा से पूछे खतरनाक सवाल

इंस्पेक्टर ने रेप की मुतास्सिरा से पूछे खतरनाक सवाल

मुंबई: मुंबई के एक पुलिस इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है. इंस्पेक्टर पर एक रेप पीडिता के साथ गलत सुलूक करने का इल्ज़ाम है. मुतास्सिरा लड़की ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत में कहा कि पूछताछ के दौरान उससे काबिल ऐतराज़ सवाल किए गए.

मुंबई: मुंबई के एक पुलिस इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है. इंस्पेक्टर पर एक रेप पीडिता के साथ गलत सुलूक करने का इल्ज़ाम है. मुतास्सिरा लड़की ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत में कहा कि पूछताछ के दौरान उससे काबिल ऐतराज़ सवाल किए गए. यही नहीं उसे घंटों थाने में भी बैठाए रखा.

मामले की जांच कर रहे मुंबई(शुमाली)के पुलिस कमिश्नर फतेह सिंह पाटिल ने कहा कि इंस्पेक्टर अनिल को हेड ऑफिस से हुक्म मिलने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है.

उन्होंने कहा कि इस तरह के सुलूक से पुलिस की इमेज खराब होती है और इसे किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जा सकता.

गौरतलब है कि खबरों के मुताबिक, पिछले दिन एक 28 साल की लड़की ने अपने दोस्त के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई थी. लड़की और उसका दोस्त लंबे दिनो से रिलेशनशिप में थे और मुल्ज़िम ने लड़की से शादी का वादा किया था, लेकिन बाद में वह इससे मुकर गया.

इसके बाद लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. मामले की जांच पुलिस इंस्पेक्टर अनिल आव्हाड को सौंपी गई.

पुलिस कमिश्नर को सौंपी गई अपनी शिकायत में लड़की ने कहा है कि पूछताछ के दौरान अनिल ने उससे काबिल ऐतराज़ सवाल पूछे और कुछ गलत बातें उसके अंडरगारमेंट्स के बारे में भी की.

इतना ही नहीं, लड़की का इल्ज़ाम है कि पूछताछ के नाम पर उसे ज़्यादा देर तक थाने में बिठाया गया और इस वजह से वह काफी बेचैनी महसूस कर रही थी.

मामले की जांच कर रहे मुंबई (शुमाली) के पुलिस कमिश्नर फतेह सिंह पाटिल ने कहा कि अनिल को हेड ऑफिस से हुक्म मिलने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है.

उन्होंने कहा कि इस तरह के सुलूक से पुलिस की इमेज खराब होती है और इसे किसी भी कीमत पर बरदाश्त नहीं किया जा सकता.

TOPPOPULARRECENT