Thursday , June 29 2017
Home / Islami Duniya / इजरायल सेना पर फिलीस्तीनी ने ट्रक घुसादया, 4 की मौत

इजरायल सेना पर फिलीस्तीनी ने ट्रक घुसादया, 4 की मौत

यरूशलम 09 जनवरी: एक फिलीस्तीनी ने इजरायली सैनिकों के समूह में ट्रक घुसादया जिससे 4 इजरायली सैनिक मारे गए। ये सिपाही यरूशलेम में प्रसिद्ध पर्यटन स्थल का दौरा कर रहे थे। अधिकारियों ने बताया कि ट्रक घुसा देने से अन्य 15 सैनिक घायल हुए हैं।

यरूशलेम के क़रीब शहर में पवित्र स्थानों का नज़ारा करने वाले स्थान पर चालक हलाक हो गया। प्रधानमंत्री नितिन याहू ने आरोप लगाया कि ट्रक ड्राइवर दौलत इस्लामिया समूह का समर्थक मालूम होता है।

उन्होंने इस घटना की जानकारी बताने से इनकार कर दिया। इजरायली सैनिकों के समूह में ट्रक घुसादेये जाने की घटना के बाद इस क्षेत्र में कोहराम मच गया और पर्यटक इधर उधर भागने लगे।

इजरायली सेना ने बताया कि इन सैनिकों में से एक सिपाही ने हमलावर पर फायरिंग कर दी। घटना के बाद वितरित किए गए वीडियो में उसने बताया कि यह महसूस होने के बाद हमलावर वही है, उसने फायरिंग कर दी। ट्रक की खिड़की के शीशे पर गोलियों के कई निशान देखे गए।

पुलिस ने केवल चार सैनिकों की मौत की पुष्टि की है। घायलों का इलाज करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि मरने वाले यहूदी सैनिकों में से थे। उन्होंने यह भी बताया कि मृतकों में से तीन महिलाएं थीं और सभी चार मृतकों की उम्र 20 साल के करीब थी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT