Sunday , October 22 2017
Home / Uttar Pradesh / इत्तिहाद के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपाई, बोले- मोदी लहर है तो इत्तिहाद क्यों

इत्तिहाद के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपाई, बोले- मोदी लहर है तो इत्तिहाद क्यों

आजसू के साथ इत्तिहाद के खिलाफ भाजपा में मुखालिफत हो गया है। भाजपाई सड़क पर उतर गए हैं। इस्तीफे का दौर शुरू हो गया है। लीडर और कारकुनान पार्टी के क़ौमी सदर अमित शाह से इत्तिहाद तोड़कर झारखंड में अकेले इंतिख़ाब लड़ने की मांग कर रहे है

आजसू के साथ इत्तिहाद के खिलाफ भाजपा में मुखालिफत हो गया है। भाजपाई सड़क पर उतर गए हैं। इस्तीफे का दौर शुरू हो गया है। लीडर और कारकुनान पार्टी के क़ौमी सदर अमित शाह से इत्तिहाद तोड़कर झारखंड में अकेले इंतिख़ाब लड़ने की मांग कर रहे हैं।

रियासती भाजपा हेड क्वार्टर में मंगल को इत्तिहाद का जबरदस्त मुखालिफत हुआ। गोमिया से आए साबिक़ एमएलए छत्रुराम महतो ने इत्तिहाद को पार्टी मुफाद के ओपोजीट बताया। उन्होंने कहा कि जब मोदी की लहर है तो पार्टी इतनी कमजोर क्यों हो गई कि इत्तिहाद करना पड़ा। यहां सीपी सिंह से भी तीखी नोक-झोंक हुई।

रामगढ़ में कई पार्टी ओहदेदारों के इस्तीफे

रामगढ़ में इत्तिहाद के मुखालिफत में भाजपा के कई ओहदेदारों ने मंगल को इस्तीफे दे दिए। इनमें साबिक़ एमएलए शंकर चौधरी, रियासती वर्किंग कमेटी के मेम्बर प्रकाश मिश्रा, पप्पू बनर्जी, चंद्रशेखर चौबे वगैरह शामिल हैं।

सिमडेगा में भी मुखालिफत

सिमडेगा में विमला प्रधान को टिकट देने के मुखालिफत में साबिक़ एमएलए निर्मल बेसरा की सदारत में बैठक हुई। बेसरा ने कहा कि वे लोग रियासत के लीडरों से मिल कर इसका मुखालिफत करेंगे। उम्मीदवार नहीं बदला गया तो वे लोग अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे।

जमशेदपुर के नौ मंडल सदर भी मुखलिफ़त में उतरे

जमशेदपुर के जुगसलाई एसेम्बली हल्के के तहत आनेवाले नौ मंडल के सदर की पार्टी दफ्तर में बैठक हुई। इसमें भाजयुमो के जिला सदर रतन महतो भी शामिल हुए। इत्तिहाद का मुखालिफत करते हुए अमित शाह को फैक्स भेजा गया। इसमें आजसू उम्मीदवार को सपोर्ट नहीं करने की बात कही गई है।

आजसू में भी शुरू हुआ इत्तिहाद के खिलाफ मुखालिफत

भाजपा से इत्तिहाद के खिलाफ आजसू में भी मुखालिफत शुरू हो गया है। मंगल को कई जगह आजसू कारकुनान ने मुजाहिरा किया। पार्टी सरबराह सुदेश कुमार महतो का पुतला फूंका। कारकुनान का इल्ज़ाम है कि सुदेश महतो ने अपनी सीट बचाने के लिए हटिया सीट की कुर्बानी दे दी है। कारकुनान की ख्यालों का जेहन नहीं रखा गया है। इत्तिहाद के मुखालिफत में तिलेश्वर साहू की बीवी साबो देवी समेत कई लीडरों ने दूसरे दलों का दामन थाम लिया। उधर, सिंदरी के बलियापुर में आजसू लीडर मंटू महतो के हामियों की बैठक हुई। इसमें भाजपा के साथ इत्तिहाद का मुखालिफत किया गया। दीपा बड़ाईक और कृष्णा महतो आजसू छोड़कर झाविमो में शामिल हो गए।

TOPPOPULARRECENT