Saturday , September 23 2017
Home / AP/Telangana / इदारा सियासत की तरफ से 10 मुस्लिम लावारिस शवों की तदफ़ीन

इदारा सियासत की तरफ से 10 मुस्लिम लावारिस शवों की तदफ़ीन

हैदराबाद 29 मार्च: इदारा सियासत की तरफ से मुस्लिम लावारिस शवों की तदफ़ीन अमल में लाई गई। आमिर अली ख़ां न्यूज़ एडीटर सियासत को अलवाल चर्च होम का पात्र हासिल हुआ जिसमें बताया गया कि यहां ज़ेर कफ़ालत ज़ैनब बेगम का निधन हो गया तो उनकी तदफ़ीन की ख़ाहिश की गई।

इसी तरह हैदराबाद और सिकंदराबाद के विभिन्न पुलिस स्टेशनों से भी 9 दरख़ास्तें हासिल हुई तो 10 मुस्लिम शवों की तदफ़ीन का काम अंजाम दिया गया। उनके शवों को अलवाल चर्च होम के अलावा उस्मानिया और गांधी हॉस्पिटल से हासिल किया गया।

सय्यद अब्दुल मन्नान की निगरानी में कब्रिस्तान थरथरे शाह, बंसीलालपेट में तदफ़ीन अमल में लाई गई। मौलाना ख्वाजा मोइज़ुद्दीन ने नमाज़ जनाज़ा पढ़ाई। रिजवान बैग पूर्व ऐडीशनल डीसीपी ट्रैफ़िक किंग कोठी ने इदारा सियासत के इस ग़ैरमामूली मिली ख़िदमात की तारीफ की।

उन्होंने कहा कि आज से 13 साल पहले लावारिस मुस्लिम शवों का जो अंजाम होता था इस बारे में तबसरा भी नहीं करना चाहते लेकिन आज इस्लामी रास्ते पर उनकी तदफ़ीन के बारे में रोज़नामा सियासत में खबरें देखकर उन्हें बेहद खुशी हासिल होती है।

उन्हों ने दुआ की के अल्लाह हमदरदाने मिल्लत की इस कोशिश को क़बूल फ़रमाए। इसी तरह मिल्लत फण्ड में मदद करने वालों से शुक्रिया अदा किया और उन के हक़ में दुआ की। ज़ाहदाली ख़ां एडीटर सियासत ने सय्यद अब्दुल मन्नान और मौलाना समी उल्लाह खां मस्जिद सुनीपुरा अलावा और मोहल्ले वालों से इस ग़ैरमामूली काम में म्दद करने पर शुक्रिया अदा किया

TOPPOPULARRECENT