Friday , August 18 2017
Home / AP/Telangana / इदारा सियासत के राहत कारी काम जारी

इदारा सियासत के राहत कारी काम जारी

हैदराबाद 29 सितम्बर: बारिश की तबाह कारीयों के बाद कोकटपल्ली और जुबली हिल्स विधानसभा हलकों के घनी मुस्लिम आबादी वाले क्षेत्रों में आम ज़िंदगी बहाल हो रही है। लगभग 4 दिन के वक़फे के बाद इन क्षेत्रों में स्कूल्स और दीनी मदरसों में शिक्षा शुरू हुआ है।

सफदरनगर, राजीव गांधीनगर चरण I और II, सुलेमाननगर, इलाहाबाद जयपुर, पाइप लाइन, बस्ती यूसुफनगर में संस्था ‘राजनीति’ फ़ैज़ आम ट्रस्ट की ओर से राहत कारी काम् आज भी जारी है। जनता को चावल, दूध और बिस्किटस वितरित किए गए। आमिर अली ख़ां न्यूज़ एडिटर सियासत ने राहत कारी कदम की समीक्षा की। इन क्षेत्रों में सियासत की10 टीमें 24 घंटे सक्रिय हैं और बलदी अधिकारियों को ध्यान दिलाते हुए नाले का निर्माण पूर्ण कर ली गई। इस अवसर पर कॉर्पोरेटर सबीहा बेगम भी मौजूद थीं.वाज़ह रहे कि आमिर अली ख़ां ने प्रभावित क्षेत्रों का पैदल दौरा करने के बाद पानी के प्रभावी उत्सर्जन के लिए एक नाला निर्माण करने का प्रस्ताव रखा था इस बारे में संबंधित कॉर्पोरेटर भी ध्यान दिलाई गई तो एक किलोमीटर लंबा और 4 फीट चौड़ा नाला निर्माण कर लिया गया जिसकी वजह से बारिश के पानी की निकासी आसान होगी।

सियासत की राहत कारी टीमों ने इन स्कूल्स पहुंचकर बच्चों में बिस्किटस वितरित की। कई लोग पानी मकान में प्रवेश करने के कारण यहां से चले गए थे लेकिन अब वह वापस हो रहे हैं। इस अवसर पर आसिफ अहमद और अन्य मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT