Monday , August 21 2017
Home / India / “इनटॉलेरेंस कमेंट” के लिए माफ़ी नहीं मांगूंगा

“इनटॉलेरेंस कमेंट” के लिए माफ़ी नहीं मांगूंगा

shahrukh

कलकत्ता : मशहूर अदाकार शाहरुख खान ने मंगल के रोज़ कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है जिसके लिए वो माफ़ी मांगें, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें दुःख होगा अगर दिलवाले इस वजह से नुकसान उठाती है.

“मैने ऐसा कुछ नहीं कहा है जिसके लिए मुझे मुआफी मांगनी चाहिए. अगर मै ऐसा करूंगा तो मै अपनी ही आँखों में गिर जाउंगा,” शाह रुख़ ने मीडिया से बात करते हुए कहा.

दिलवाले के प्रमोशन में आये शाह रुख़ के साथ अदाकारा काजोल भी थीं, शाह रुख़ ने आगे कहा , “किसी वक़्त पे मुझे भी दुःख होता है जब मैने कहा कुछ होता है और उसे ग़लत तरह से पेश किया जाता है. अगर उसके बारे में किसी को बुरा महसूस होता है तो मुझे उसका पूरा दुःख है.”
“मै चाहता हूँ कि जो लोग अपनी मर्ज़ी से फ़िल्म देखना चाहते है, वो जाएँ और फ़िल्म देखें. उन लोगों की बातों में मत आइये जो ग़लत बातें फैला रहे हैं”

शाह रुख़ ने अपने फ़िल्मी सफ़र का हवाला देते हुए कहा ,” मै पिछले 25 सालों से इस मुल्क में एक अदाकार हूँ, मुझे हर मज़हब, रीजन, जाती, जेंडर से प्यार मिला है “

“और इस प्यार को मै काम के ज़रिये ही वापिस लौटा सकता हूँ , और मै इसके लिए पूरी कोशिश करता हूँ. कभी कभी मै कामयाब होता हूँ, कभी नहीं हो पाता, लेकिन मै पूरी कोशिश करता हूँ. इसलिए अगर मेरा कोई काम लोगों तक नहीं पहुँच पाता तो मुझे अफ़सोस होता है क्यूंकि मै साल में दो या तीन ही काम (फिल्में) करता हूँ, ये अफ़सोसनाक है”

उन्होंने इनटॉलेरेंस कमेंट पर बोलते हुए कहा कि जिस तरह से लोग उनकी बातों को ग़लत तरह से पेश करते हैं ये बेहद अफ़सोसनाक है. उन्होंने कहा कि “मै बैठा हुआ था और किसी ने कोई ट्वीट किया जो बिलकुल मेरा नहीं था., और मै सफ़ाई भी नहीं दे सकता,”
“मैने एक ख़बर में देखा कि मुझे किसी “X” इंसान की तरह दिखाया गया जो बिलकुल मेरे मुल्क के ख़िलाफ़ है लेकिन ये बिलकुल सच नहीं है. मेरे पास इस वक़्त, इस मुक़ाम पर और इस उम्र पे वो चीज़ नहीं है कि हर बात की सफ़ाई दे सकूं. मै अपने मुल्क का एक नुमाइंदा हूँ लेकिन मै इसे बार बार नहीं बता सकता .”, बादशाह के नाम से मशहूर शाह रुख़ ने कहा.

TOPPOPULARRECENT