Wednesday , August 23 2017
Home / Entertainment / इन्टॉलोरेन्स मामला : आमिर के साथ कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाएगी स्नैपडील

इन्टॉलोरेन्स मामला : आमिर के साथ कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाएगी स्नैपडील

नई दिल्ली: स्नैपडील ने आमिर खान के साथ अपने मुआहिदा का तज्दीद नहीं करने का फैसला किया है। कंपनी ने यह फैसला उसके ब्रांड एंबेसेडर अदाकार आमिर खान के उस बयान के कुछ ही महीनों के भीतर किया है, जिसमें खान ने देश में मुबीना इन्टॉलोरेन्स के माहोल पर तब्सरा की थी। खान के उस बयान पर लोगों ने तीखी तब्सरे किये थे। ज़राए ने कहा कि खान का मुआहिदा 31 जनवरी को खत्म हो गया और स्नैपडील ने इसका तज्दीद नहीं किया।

इस बारे में कांटेक्ट किए जाने पर स्नैपडील के तरजमान ने कहा कि हम इस पर तब्सरे नहीं करना चाहेंगे। ज़राए ने कहा कि स्नैपडील खान की जगह फिलहाल किसी दूसरे मशहूर हस्ती को नहीं तलाश रही है। तीन महीने पहले हिंदी फिल्मों के मशहूर अदाकार आमिर खान ने देश में मुबीना इन्टॉलोरेन्स पर मुतनाज़ा तब्सरा किया था. जिसकी मुख़तलिफ़ हलकों में तन्क़ीद हुई थी। खान ने एक तक़रीब में कहा था कि देश के माहौल को देख कर उनकी बीवी किरण राव ने एक दिन उनसे पूछा कि क्या उन्हें देश से बाहर चले जाना चाहिए, क्योंकि उन्हें असुरक्षा के माहौल में अपने बच्चे की तहफ़्फ़ुज़ को लेकर शक है।

इस तब्सरे के बाद सोशल नेटवर्क पर लोगों ने उनके खिलाफ गुस्सा निकाला। उस वक़्त कुछ लोगों ने आमिर खान के साथ स्नैपडील के मुआहिदा का मुखालफत दर्ज करने के लिए अपने मोबाइल से स्नैपडील का ऐप भी हटा दिए थे। स्नैपडील ने उस वक़्त कहा था कि अदाकार की ये तब्सरे उसकी शख्सी राय हैं और उन तब्सरे से उसका कोई ताल्लुक नहीं है। गौरलब है कि भारत में सय्याह को होसला अफ़ज़ाई करने के सेंटर सरकार के अतुल्य भारत अभियान में खान की जगह अमिताभ बच्चन और प्रयंका चोपड़ा को जोड़ा गया है।

TOPPOPULARRECENT