Monday , October 23 2017
Home / Crime / इन्सिदाद‍-ए‍-मंशियात सेल से वाबस्ता कांस्टेबल मुअत्तल

इन्सिदाद‍-ए‍-मंशियात सेल से वाबस्ता कांस्टेबल मुअत्तल

गोवा पुलिस का इन्सिदाद‍-ए‍-मंशियात सेल मालूम होता है एक बार फिर बदनाम होरहा है। इस बावक़ार सेल से वाबस्ता एक कांस्टेबल जितेन्द्र कांबली को ख़िदमात से मुअत्तल कर दिया गया है क्योंकि उसके मंशियात माफ़िया से रवाबित थे जिस ने गुजिश्ता

गोवा पुलिस का इन्सिदाद‍-ए‍-मंशियात सेल मालूम होता है एक बार फिर बदनाम होरहा है। इस बावक़ार सेल से वाबस्ता एक कांस्टेबल जितेन्द्र कांबली को ख़िदमात से मुअत्तल कर दिया गया है क्योंकि उसके मंशियात माफ़िया से रवाबित थे जिस ने गुजिश्ता माह एक नाईजीरिया की शहरी ओबाडो सेमोइन को क़त्ल कर दिया था।

पुलिस के एक सीनियर ओहदेदार ने बताया कि कांबली को मंशियात माफ़िया को पुलिस की हरकात-ओ-सकनात से मुताल्लिक़ बज़रिया सेलफोन मतला करता रहता था। इत्तिफ़ाक़ की बात ये है कि कांबली की भी निगरानी की जा रही थी और उसकी इस हरकत का महिकमा पुलिस को पता चल गया।

पुलिस सुप्रीटेंडेंट अरविंद गावास् ने बताया कि तहक़ीक़ात के बाद पीर के रोज़ कांबली को मुअत्तल किए जाने के अहकामात सादर किए गए। उन्होंने बताया कि मंशियात के दो माफ़िया के दरमयान पाई जाने वाली तिजारती रक़ाबत ही नाइजीरियाई शहरी के क़त्ल का बाइस बनी थी।

TOPPOPULARRECENT