Friday , August 18 2017
Home / Khaas Khabar / इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रनेताओं की गाडी रायबरेली में सड़क हादसे की शिकार, 2 की मौत, आदिल हमज़ा नाज़ुक

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रनेताओं की गाडी रायबरेली में सड़क हादसे की शिकार, 2 की मौत, आदिल हमज़ा नाज़ुक

उत्तर प्रदेश: यूपी के सीएम अखिलेश यादव से मुलाक़ात के लिए लखनऊ जा रहे इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र नेता एक सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं. शुरुआती ख़बरों के मुताबिक नवनिर्वाचित सांस्कृतिक सचिव मनीष सैनी और एक छात्र नेता की इस हादसे में मौत हो गई है जबकि छात्र संघ उपाध्यक्ष आदिल हमज़ा को नाज़ुक हालत में पीजीआई लखनऊ रेफर किया गया है. ख़बरों के मुताबिक यह सड़क हादसा राय बरेली के पास हुआ. कार की रफ़्तार काफ़ी तेज़ थी और अचानक एक बाइक आ जाने के नाते ड्राइवर गाड़ी को संभाल नहीं पाया. इस काफ़िले में शामिल छात्र नेता और अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रहे अजीत यादव ने बताया कि रफ़्तार की वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ है. कई छात्र घायल हैं और मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.

अमर उजाला से मिली जारकारी के मुताबिक़ घटनासथल पर पहुंचे थानेदार बीएन शुक्ला का कहना है कि कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराई, जिसके चलते हादसा हुआ। कार ने साइकिल सवारों को भी टक्कर मारी। लिखापढ़ी के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक़ मरने वालों में इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ के सांस्कृतिक मंत्री मनीष सैनी (26) व छात्र अंकित पांडेय (25) शामिल हैं। वहीं घायलों में यूनिविर्सिटी के ही छात्र संघ उपाध्यक्ष आदिल हमजा (23), छात्र मयूद अहमद (17), अखिलेश (25), अनुभव सिंह (23) कपिल प्रताप सिंह (21), अंकित वर्मा (21) शामिल हैं। इसके अलावा कार की टक्कर से तीन साइकिल सवार राम कुमार (45), हरिहर सिंह (45), महेंद्र कुमार (18) भी घायल हुए हैं।

TOPPOPULARRECENT