Friday , September 22 2017
Home / Uttar Pradesh / इलाहाबाद: सड़क हादसे में हुई छात्रा की मौत के बाद बवाल, बसों को जलाया

इलाहाबाद: सड़क हादसे में हुई छात्रा की मौत के बाद बवाल, बसों को जलाया

लखनऊ: इलाहाबाद में सड़क पार करते छात्रा को तेज रफ़्तार बस ने मारी टक्कर जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. नाराज लोगों ने लगाई कई गाड़ियों में आग और की जमकर तोड़फोर.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश18 केअनुसार, कोचिंग से पढ़कर लौट रही छात्रा को सड़क पार करते समय तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद गुस्साए भीड़ ने सोमवार को छह बसों और एक टैंकर समेत दो बाइकों में आग लगा दी.
इतना ही नहीं गुस्साई भीड़ को शांत कराने पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने जमकर पथराव किया और मौके पर पहुंचे एसपी सिटी की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की. घंटों तेलियरगंज इलाके में पुलिस और उपद्रवियों के बीच ‘गुरिल्ला युद्ध’ चलता रहा.
इस बीच दोनों तरफ से जमकर पथराव भी किया गया. हंगामे के कारण लखनऊ-इलाहाबाद राजमार्ग पर दोनों तरफ गाड़ियों की लम्बी कतार लग गई. मामला इतनी गंभीर हो गई कि गुस्साई भीड़ को शांत कराने के लिए मौके पर डीएम और डीआईजी को आना पड़ा.
उल्लेखनीय है कि गुस्साए लोगों ने पुलिस पर अवैध वसूली कर निजी वाहनों को बढ़ावा देने का आऱोप लगाया. लोगों का कहना है कि बूथ पर तैनात पुलिसवाले सिर्फ वसूली में व्यस्त रहते हैं. जिस वजह से ड्राइवर तेज रफ़्तार से गाड़ियां दौड़ाते हैं और इस तरह की घटना होने की संभावना बढ़ जाती हैं.
जिससे आए दिन इस तरह के हादसे होते रहते हैं. घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने थानेदार को सस्पेंड करने की मांग की है.

TOPPOPULARRECENT