Thursday , August 17 2017
Home / Hyderabad News / इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों को तैयार कर लिया गया

इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों को तैयार कर लिया गया

हैदराबाद 28 जनवरी: बलदिया अज़ीम-तर हैदराबाद के चुनाव की तैयारीयां तकमील के मराहिल में पहूंच चुकी हैं। इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों को तैयार कर लिया गया है और बैलट पेपर की प्रिंटिंग भी मुकम्मिल हो चुकी है। ये बात कमिशनर बलदिया-ओ‍-इलेक्शन अथॉरीटी ग्रेटर हैदराबाद मुंसिपल कारपोरेशन बी जनार्धन रेड्डी ने बताई।

उन्होंने कहा कि बैलट पेपर की प्रिंटिंग को मुकम्मिल कर लिया गया है और अंदरून दो यौम इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों में पेपर की तंसीब अमल में आएगी। कमिशनर बलदिया ने बताया कि ताहाल 2,677 अफ़राद के सर्विस वोटों की बज़रीया पोस्ट रवानगी अमल में लाई जा चुकी है।

इस के अलावा 2,287 अफ़राद ने पोस्टल बैलट के लिए दरख़ास्त रवाना की है। उन्होंने बताया कि तमाम पोलिंग स्टेशनों में बुनियादी सहूलयात की फ़राहमी को यक़ीनी बनाया जा रहा है। जिस्मानी माज़ूरिन, ज़ईफ़ शहरीयों के लिए पोलिंग बूथ तक पहूंचने और राय दही में आसानी के लिए टेंट्स तैयार किए जा रहे हैं और शामियाने नसब किए जाऐंगे ताकि राय दही में शिरकत करने वालों को आसानी हो सके। कमिशनर बलदिया ने कहा कि कुल 7,802 पोलिंग मराकिज़ के अलावा 20 फ़ीसद ज़ाइद यानी 9,352 पोलिंग मराकिज़ पर पोलिंग पार्टीयों को मुक़र्रर किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT