Friday , October 20 2017
Home / Crime / इस्मतरेज़ि के मुल्ज़िम की ख़ुदकुशी , पोस्टमार्टम रिपोर्ट की तौसीक़ अरकान ख़ानदान का अदम इत्तिफ़ाक़

इस्मतरेज़ि के मुल्ज़िम की ख़ुदकुशी , पोस्टमार्टम रिपोर्ट की तौसीक़ अरकान ख़ानदान का अदम इत्तिफ़ाक़

नई दिल्ली, 13 मार्च ( पी टी आई ) पुलिस ने इब्तिदाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से कहा है कि दिल्ली इजतिमाई इस्मतरेज़ि वाक़िया के असल मुल्ज़िम राम सिंह की मौत फांसी लेने के सबब हुई है । राम सिंह ने गुज़श्ता रोज़ तिहाड़ जेल की कोठरी में मुबय्

नई दिल्ली, 13 मार्च ( पी टी आई ) पुलिस ने इब्तिदाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से कहा है कि दिल्ली इजतिमाई इस्मतरेज़ि वाक़िया के असल मुल्ज़िम राम सिंह की मौत फांसी लेने के सबब हुई है । राम सिंह ने गुज़श्ता रोज़ तिहाड़ जेल की कोठरी में मुबय्यना तौर पर फांसी लगा लिया था जिसकी लाश का पोस्टमार्टम ऑल इंडिया इंस्टीटियूट आफ़ मैडीकल साईंस में किया गया और बादअज़ां इसकी लाश रिश्तेदारों के हवाला कर दी गई जहां से उस को राजस्थान के करौली इलाक़ा को ले जाया जा रहा है ।

ज़राए ने कहा कि दिन के 11 बजकर 15 मिनट पर पोस्टमार्टम शुरू किया गया जो दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर मुकम्मल हुआ । इब्तिदाई रिपोर्ट के मुताबिक़ 35 साला राम सिंह ने ख़ुदकुशी की है । वो फांसी पर लटकने के बाद फ़ौत हुआ है । लेकिन लाश हासिल करने के लिए यहां पहूंचने वाले इसके एक भाई ने इल्ज़ाम आइद किया कि गले और जिस्म पर उंगलीयों के निशानात हैं । राम सिंह कल सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर तिहाड़ जेल की कोठरी में फांसी पर लटकता हुआ पाया गया था ।

TOPPOPULARRECENT