Sunday , September 24 2017
Home / International / इस्राइली सेना ने बेवजह, फिलिस्तीनी लड़की के जिस्म में दाग दी 8 गोलियां: चश्मदीद

इस्राइली सेना ने बेवजह, फिलिस्तीनी लड़की के जिस्म में दाग दी 8 गोलियां: चश्मदीद

अल खलील: इजरायली सेना ने फिलिस्तीन अधिकृत पश्चिमी तट के दक्षिणी शहर अल्ख्लील में  अबू अलरेश चौकी के समीप अंधाधुंध फायरिंग करके एक  फिलिस्तीनी लड़की को शहीद कर दिया।

सूत्रों के अनुसार लड़की की शरीर में आठ गोलियां उतारी गईं जिसके नतीजे में वह मौके पर ही दम तोड़ गई। दूसरी ओर इजरायली सेना ने अनुकूलन पूर्व फिलीस्तीनी लड़की पर यहूदी पर चाकू से हमले की योजना का आरोप आयद किया गया है. खबर के अनुसार शुक्रवार को सुबह अबू अलरेश चौकी के पास से गुज़रते हुए एक फिलिस्तीनी लड़की पर आतंकवादी यहूदी सैनिकों ने फायरिंग की जिससे वह मौके पर ही दम तोड़ गई।

फिलिस्तीनी लड़की को मस्जिद इब्राहिम के प्रवेश द्वार पर गोलियों का निशाना बनाया गया. चश्मदीद का कहना है कि फिलिस्तीनी महिला के शरीर में आठ गोलियां उतारी गईं। सैहोनी सेना की ओर से दावा किया गया है कि लड़की पर फायरिंग तब की गई जब उसने अपने हाथ में उठाए चाकू से एक सैन्य अधिकारी पर हमले की कोशिश की थी.

चश्मदीद ने इजरायली सेना की ओर से सारा पर चाकू से हमले के आरोप को बेबुनियाद करार दिया है और कहा है कि फिलिस्तीनी लड़की निहत्थी थी और उसे बेवजह गोलियां मारी गई हैं।फिलिस्तीनी स्वास्थ्य विभाग और प्रत्यक्षदर्शियों ने शहीद की पहचान सारा अलहजूज नाम से है और इसका मूल संबंध पूर्वी ला खलील के बनी नईम शहर से है.

TOPPOPULARRECENT