Sunday , August 20 2017
Home / Bihar News / इस बार आप इनसान को चुनें, शैतान को नहीं : नरेंद्र मोदी

इस बार आप इनसान को चुनें, शैतान को नहीं : नरेंद्र मोदी

समस्तीपुर : वजीरे आजम नरेंद्र मोदी ने कहा कि अजीम इत्तिहाद के लीडरों की ज़मीन खिसक रही है, तो वे लोग अनाप शनाप बोल रहे हैं। लालू प्रसाद कुछ खाने की बात कहते हैं। जिसे मैं बोल भी नहीं सकता, जब यदुवंशियों ने उन्हें घेरा, तो बोले हम नहीं शैतान ने बोलवाया है। मुझे ताज्जुब होता है कि दुनिया में अरबों लोग हैं।

हिन्दुस्तान में 125 करोड़ लोग हैं। बिहार की आबादी भी करोड़ों में हैं। लालू जी आपमें ही ऐसी क्या बुराई है कि शैतान आपके अंदर घुसा है। अब अवाम ही खोजे लालू जी में शैतान क्यों? इसीलिए भाइयो-बहनों हम आपसे दरख्वास्त करते हैं कि इस बार इंसान को चुनें, शैतान को नहीं। वजीरे आजम जुमेरात को जितवारपुर हाउसिंग मैदान में इंतिखाबी इजलास में बोल रहे थे।

अपने अंदाज में मोदी ने लोगों से सवाल किये, जिनका सभा में आये लोगों ने जवाब दिया। उन्होंने पूछा, कांग्रेस ने बिहार में 35 साल तक हुकूमत किया, क्या बिहार का भला हुआ? इस पर सभा में मौजूद लोगों ने कहा, नहीं। इसके बाद वजीरे आजम ने कहा कि 25 साल तक बड़े और छोटे भाई से हुकूमत किया, क्या बिहार का तरक्की हुआ? इस पर भी लोगों ने नहीं, कहा इस पर पीएम ने कहा कि तो फिर पांच साल में क्या करेंगे।

तीनों पहले एक-दूसरे को बदनाम करते रहे हैं। सिर्फ हुकूमत की लालच में एक साथ आये हैं। पीएम ने कहा कि अब जब ये लोग वोट मांगने आयें, तो पहले उनसे 60 साल में किये काम का हिसाब मांगिये। पाई-पाई का हिसाब होना चाहिए? पीएम ने कहा कि मैंने पहले भी कहा है कि रियासतों का तरक्की जरूरी है। मशरिकी भारत के रियासतों का तो तरक्की हुआ, लेकिन मगरीबी इलाक़े के रियासतों का भी तरक्की जरूरी है, तभी मुल्क का तरक्की होगा। खुसुसि पैकेज की बहस करते हुये कहा 1.65 लाख करोड़ से बिहार का भला होगा, तो मुल्क का भी भला होगा.

 

TOPPOPULARRECENT