Sunday , August 20 2017
Home / Bihar News / इस बार इंतिख़ाब में उतर जायेगा मोदी का भूत : लालू प्रसाद

इस बार इंतिख़ाब में उतर जायेगा मोदी का भूत : लालू प्रसाद

सहरसा : सौर बाजार,सत्तर कटैया (सहरसा) की इजलास में लालू प्रसाद ने कहा कि असली लड़ाई दिल्ली पर चढ़ाई की है। बिहारी को गाली देने वाला बिहार में नहीं रह सकता है। अब तक का सबसे घटिया पीएम नरेंद्र मोदी निकला। इस बार बिहार इंतिख़ाब में मोदी का भूत उतर जायेगा।

पीर को सौरबाजार के पुराना हाइस्कूल मैदान व सत्तरकटैया के मेनहा हाइ स्कूल मैदान में इजलास को खिताब करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि गरीब-गुरबा को सताने वालों को हम बरदाश्त नहीं करेंगे। अब तक के चार फेज में अजीम इत्तिहाद काफी आगे हैं। आखरी फेज में कोसी, मिथिला और सीमांचल भाजपा को जबाव देने के लिए तैयार बैठी है।

लालू यादव ने बहेड़ी के शांतिनायक हाई स्कूल पर अवामी इजलास को खिताब करते हुए दावा किया कि दो तिहाई बहुमत से अजीम इत्तिहाद की हुकूमत बनेगी।

हम दोनों भाई मिल कर बिहार को चमका देंगे। मिस्टर यादव ने कहा कि जुमलेबाज पीएम नरेन्द्र मोदी को बिहार के रिजल्ट के बाद सैर के लिए बाइरून मुल्क जान करने पड़ेगा। उन्होंने मुझे शैतान कहा, जवाब में मैने ब्रहमपिचाश कहा। तालियों की गड़गराहट के दरमियान मिस्टर मिस्टर यादव ने ठेठ भोजपुरी अंदाज में कहा कि बरहम पिचाश के भगावे के उपाय हमने बता देले वानी।  सुखल मरचाई, पीला गोट में धुंआ करे के बाद बरहम पिचाश भाग जाई। उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि रोटी चढ़ल तावा में मोदी जरल हवा में।

TOPPOPULARRECENT