Thursday , September 21 2017
Home / Entertainment / इस साल ईद के मौक़े पर ”सुलतान” और ”रईस” का टकराओ यक़ीनी

इस साल ईद के मौक़े पर ”सुलतान” और ”रईस” का टकराओ यक़ीनी

बॉलीवुड में पीते पीते जाम बदल जाते हैं ये जुमला सही दिखाई देता है। चाय की प्याली को उठाकर मुँह तक ले जाने के बीच जितना वक़्त होता है इतनी देर में यही प्याली किसी दूसरे के होंटों तक भी पहुंच सकती है। ऐसा ही कुछ रईस और सुलतान के टकराओ को लेकर हुआ।

पिछले साल फ़रहान अख़तर रितेश सिधवानी ने अपने एक्सेल बैनर की फ़िल्म रईस को 2016 में ईद के मौक़े पर रीलीज़ करने का ऐलान किया था जो मुम्किन था कोई भी इद्दिकार खासतौर पर मुस्लिम अदाकार ईद के ख़ुशगवार माहौल को अपनी फ़िल्म की कामयाबी में देखना चाहेंगा।

शाहरुख ख़ान अगर अपनी फ़िल्म रईस को हिट कराने के लिए ईद को अच्छा वक़्त मान रहे हैं तो वो ग़लत नहीं कर रहे थे, लेकिन जैसा कि यशराज बैनर की आदत है यशराज फिल्म्स ने कुछ दिनों बाद ही अपनी सलमान ख़ान के अहम किरदार वाली फ़िल्म सुलतान को 2016 में ईद पर रीलीज़ करने का ऐलान फ़िल्म के टीज़र के साथ कर दिया।

इस के साथ ही एक ज़बरदस्त टकराओ को लेकर तमाम फ़िल्मी और ग़ैर फ़िल्मी हलक़ों में अफ़्वाहें और ख़बरें गर्म हो गईं। हालाँकि उस वक़्त तक सलमान ख़ान ने सुलतान और शाहरुख ख़ान ने राईस की शूटिंग भी शुरू नहीं की थी क्योंकि उस वक़्त सलमान ख़ान फ़िल्म प्रेम रतन धन पायो और शाहरुख ख़ान प्रोडयूसर आदित्य चोपड़ा की फ़िल्म फ़ैन और रोहित शेट्टी की फ़िल्म दिल वाले में मसरूफ़ थे।

पिछले साल नवंबर में फ़रहान अख़तर ने एक इंटरव्यू में रईस और सुलतान के टकराओ को यक़ीनी बना दिया अब आते हैं पीते पीते कभी कभी जाम बदल जाते हैं की बात पर पिछले जुमा को रात 8 बजे एक ट्रेड मैगज़ीन के रिपोर्टर ने ट्विट किया कि रईस और सुलतान का टकराओ टल गया है।रईस अब पहले की किसी भी तारीख़ में रीलीज़ होगी।

अभी इस ख़बर का सोशल मीडिया में छाना शुरू ही हुआ था कि एक्सेल के रीतेश सधदानी ने राईस के पहले रीलीज़ होने और सलमान ख़ान की फ़िल्म सुलतान के लिए ईद वीक ऐंड ख़ाली कर देने की ख़बर को अफ़्वाह बता दिया। यानी अब सलमान यानी सुलतान और रईस यानी शाहरुख ख़ान का ईद 2016 के मौक़े पर टकराओ होगा ही होगा|

TOPPOPULARRECENT