Thursday , August 17 2017
Home / Islami Duniya / ईरान की अमरीका को धमकी….. जंग हुई तो हरा देंगे

ईरान की अमरीका को धमकी….. जंग हुई तो हरा देंगे

तेहरान: ईरान के सबसे बड़े लीडर अयातुल्ला खमेनी ने जंग को लेेकर अमरीका को धमकी दी है। खमेेनी की तकरीर का वीडियो जारी किया गया है जिसमें वे कहते हैं कि, हम जंग का न तो इस्तेकबाल करते हैं और न ही शुरूआत करते हैं।

उन्हें यह जान लेना चाहिए कि कोई भी जंग शुरू हुई तो जो इसमें हार घुसपैठिए और मुजरिम अमरीका की होगी। गौरतलब है कि ईरान ने कुछ दिन पहले ही इजरायल को अगले 25 साल में मिटा देने की धमकी दी थी।

खमेनी के यूट्यूब पेज पर जारी इस वीडियो का टाइटल है,”अगर जंग हुई तो।” एक मिनट 43 सैकंड के वीडियो की शुुरूआत अमरीकी सदर बराक ओबामा के एक बयान से होती है।

इसमें ओबामा ईरान को बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं। इसके बाद व्हाइट हाउस दिखाया गया है और इसके पसमंज़र में खमेनी की आवाज है। जिसमें कहा गया है कि एक अमरीकी लीडर का दावा है कि वह ईरान को तबाह कर सकता है।

हमारे पुरखे इस तरह की धमकियों को गुरूर कहते हैं। इसके बाद ईरान की फौजी ताकत दिखाई जाती है। इसमें ईरानी मिसाइलें अमरीकी टैंक को तबाह करती दिखाई दे रही हैं।

वहीं आईएसआईएस ने भी 9/11 हमले की बरसी के मौके पर अमरीका को इसी तरह के हमले की धमकी दी है। इस बारे में एक वीडियो जारी किया गया है और दावा किया गया है कि वे अमरीका में दाखिल हो चुके हैं।

10 मिनट के वीडियो में जलते हुए वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के बाद ओसामा बिन लादेन की तस्वीर दिखाई गई है। आईएसआईएस ने धमकी दी है कि धमाकाखेज मवाद से भरी कारें और खुदकुश हमलावर तबाही मचा देंगे।

TOPPOPULARRECENT