Thursday , March 30 2017
Home / Delhi News / ईवीएम विवाद: ‘आप’ ने एमसीडी चुनाव बैलेट पेपर से कराने की मांग की

ईवीएम विवाद: ‘आप’ ने एमसीडी चुनाव बैलेट पेपर से कराने की मांग की

नई दिल्ली। ईवीएम मशीनों में छेड़छाड़ की संभावना के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने मांग की है कि दिल्ली के एमसीडी चुनाव बैलेट पेपर के माध्यम से कराए जाएं। आपकी इस मांग पर दिल्ली सरकार ने कार्रवाई भी कर दी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के सूत्रों के मुताबिक सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुख्य सचिव को इस संबंध में पत्र भी लिख दिया है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने समाचार 18 से बातचीत में कहा है कि दिल्ली एमसीडी चुनाव बैलेट पेपर के माध्यम से कराए जाएं। उन्होंने कहा कि यूपी में भी नगर पालिका और नगर पंचायत के चुनाव बैलेट पेपर से होते हैं।

संजय सिंह ने कहा कि पंजाब चुनाव जीतने वाली कांग्रेस को भी ईवीएम पर शक है, बसपा को भी संदेह है और दूसरी पार्टियों को भी संदेह है। उन्होंने कहा कि भाजपा जब तक विपक्ष में थी तब तक उसके नेता और समर्थक ईवीएम पर सवाल उठाते थे तो ऐसे में बैलेट पेपर से चुनाव कराने में क्या हर्ज है? आप नेता के इस मांग को दिल्ली सरकार जल्द ही चुनाव आयोग और उपराज्यपाल तक पहुंचाने की तैयारी में है। दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव को तो पत्र भी लिख दिया गया है।

गौरतलब है कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव अप्रैल के अंत तक होने की उम्मीद है। ईवीएम में गड़बड़ी होने का सवाल बसपा प्रमुख मायावती ने यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद उठाया था।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT