Monday , September 25 2017
Home / Khaas Khabar / ‘उत्तर प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है’, मेरठ में हिंदू युवा वाहिनी के नाम से लगे पोस्‍टर

‘उत्तर प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है’, मेरठ में हिंदू युवा वाहिनी के नाम से लगे पोस्‍टर

मेरठ: यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार आते ही हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ता बेख़ौफ़ होते दिख रहे हैं । इस बार मेरठ जिले में हिंदू युवा वाहिनी के नाम से लगाए गए बैनरों में धमकी भरे लहज़े में लिखा है कि प्रदेश में रहना है तो ‘योगी-योगी’ कहना है।

एसएसपी जे रविन्दर गौड़ ने बताया कि जिले में कुछ जगहों पर हिंदू युवा वाहिनी के नाम से बैनर लगे होने की उन्हें जानकारी मिली थी. इन बैनरों पर लिखा है कि प्रदेश में रहना है तो य़ोगी-योगी कहना है।
एसएसपी के अनुसार उन्होंने पूरे प्रकरण की रिपोर्ट एलआईयू से मांगी है, जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आरोपी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा, फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। शहर में कई जगहों पर बैनर लगवाए गए हैं. इन बैनरों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष नीरज शर्मा पांचली का फोटो लगा है ।
एक होर्डिंग पर लिखा है, ‘प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है’. उधर, हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और संभाग प्रभारी नागेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि एक महीने पहले ही नीरज शर्मा पांचली को संगठन के पद से हटाया जा चुका है, जिसके बाद से वह भ्रामक और संगठन को बदनाम करने की साजिश में लगे हैं ।

TOPPOPULARRECENT