Monday , September 25 2017
Home / Uttar Pradesh / उत्तर प्रदेश में राशनकार्ड रद्द होने से गरीब पिसेगा : अफजाल अंसारी

उत्तर प्रदेश में राशनकार्ड रद्द होने से गरीब पिसेगा : अफजाल अंसारी

गाजीपुर। पूर्व सांसद व बसपा के वरिष्‍ठ नेता अफजाल अंसारी ने कहा है कि पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा जारी करीब चार करोड़ फोटोयुक्‍त राशन कार्ड को योगी सरकार ने निरस्‍त कर दिया है जिससे करोड़ो रूपये की चपत सरकारी खजाने पर लगेग। अब नये राशनकार्ड जारी होंगे। इसमें भी करोड़ो रुपए का खर्चा होगा।

 

 

 

नये कार्ड जारी होने तक कोटेदार गरीबो को परेशान कर उस अनाज को ब्लैक मार्केट में बेचेंगे। गोकशी पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए उन्होंने कहा कि गौहत्‍या पर पूरे देश में प्रतिबंध हो। इसका उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई हो। उस कदम का हम स्‍वागत करते है। प्रदेश में भैंसा, बकरा, मुर्गे के गोश्त पर कही भी प्रतिबंध नही है। लाइसेंस की आड़ में पूरे प्रदेश में लोगों को परेशान किया जा रहा है।

 

 

 

उन्‍होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से अपील की है कि पहले व‍ह अपने पार्टी के नेताओं, मंत्रियों, पदाधिकारियों से अपील करें कि वह मांस और शराब का सेवन न करें। फिर यह कानून पूरे देश पर लागू करें। भारत दुनिया में मांस का निर्यात करता है जिसका लाइसेंस भारत सरकार जारी करती है। पहले निर्यातकों का लाइसेंस बंद करें जिससे कि पशु हत्‍या बंद हो।

TOPPOPULARRECENT