Friday , August 18 2017
Home / Delhi / Mumbai / उद्धव ठाकरे लिए फडणवीस का जुनून दोनों नेताओं ने दोस्ती का पौधा लगाया

उद्धव ठाकरे लिए फडणवीस का जुनून दोनों नेताओं ने दोस्ती का पौधा लगाया

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के प्रति दोस्ती दिखाते हुए चीफ़ मिनिस्टर महाराष्ट्र देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि दोस्ती एक पौधा (वृक्ष रोपण) लगाया गया है जो निकट भविष्य में एक पेड़ बन जाएगा। यह पौधा दोनों नेताओं ने आज यहां वृक्षारोपण अभियान के दौरान लगाया है।

इस अवसर पर प्रतिक्रिया देते हुए ठाकरे ने कहा कि जब भी हमारी जरूरत होगी हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर रहूंगा। भाजपा और शिवसेना के बीच जारीया तेज और तीखी आलोचनाओं के दौरान दोनों नेताओं ने कल माहीम नेचर पार्क में एक पौधा लगाकर खुश नैतिक किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री फडिंवीस कहा कि ठाकरे के हाथों लगाए गए पौधे के लिए उन्होंने जमीन और पानी उपलब्ध है, जिससे जनता को सही पयाम जाएगा। उन्होंने बताया कि हम दोनों ने जो दोस्ती का पौधा लगाया है भविष्य में एक बनियाँ पेड़ बनकर उभरेगा। हालांकि उद्धव ठाकरे ने बताया है कि वैश्विक तापमान बढ़ता जा रहा है, समुद्र के स्तर में वृद्धि से जो शहर डूबने वाले हैं उनमें मुंबई भी शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि वे वृक्षारोपण अभियान में राजनीतिक खेल खेलने के लिए नहीं आए हैं बल्कि एक वायु प्रदूषण के मुद्दे पर जनता का ध्यान आकर्षित करवाने के लिए आए हैं और जहां कहीं भी मेरी जरूरत होगी वहां सहयोग के लिए तैयार रहूंगा।

TOPPOPULARRECENT