Saturday , October 21 2017
Home / Crime / उबेर कैब में खातून को किस करने की कोशिश

उबेर कैब में खातून को किस करने की कोशिश

गुडगांव: एक बार फिर उबेर कैब मुतनाज़ो में घिर गया है। करीब छह महीने पहले उबेर कैब में मुबय्यना तौर पर रेप की वाकिया के बाद अब इसी कंपनी के एक ड्राइवर पर लडकी को किस करने की कोशिश का इल्ज़ाम लगा है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद म

गुडगांव: एक बार फिर उबेर कैब मुतनाज़ो में घिर गया है। करीब छह महीने पहले उबेर कैब में मुबय्यना तौर पर रेप की वाकिया के बाद अब इसी कंपनी के एक ड्राइवर पर लडकी को किस करने की कोशिश का इल्ज़ाम लगा है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद मुल्ज़िम ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक वाकिया 30 मई की है। जबकि, मुल्ज़िम को पीर के रोज़ गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक लडकी एक प्रोफेशनल डांसर है।

उसने अपने एक दोस्त की पार्टी में जाने के लिए गुडगांव के एक मॉल से कैब हायर की थी। विनोद नामी ड्राइवर इस कैब को चला रहा था। उसने कुछ देर लडकी से बातचीत की। लडकी ने ईमेल के जरिए पुलिस को भेजी अपनी शिकायत में कहा है कि सफर के दौरान ड्राइवर ने लडकी से उसके घर, खानदान और दोस्तों के बारे में बातचीत की और कहा कि मैडम आप बहुत स्मार्ट लग रही हो। हालांकि कैब में उसने कोई गलत हरकत नहीं की।

लेकिन जैसे ही लडकी अपने मुकाम पर पहुंची तो ड्राइवर ने सामान उतारने के बाद पहले उससे हाथ मिलाया और बाद में उसे जबरदस्ती किस करने की कोशिश की। ड्राइवर की इस हरकत से वह घबरा गई और भागकर अपने दोस्त के घर में चली गई। वहीं, मामला सामने आने के बाद कैब कंपनी उबेर ने कहा कि उसकी टीम ने लडकी और ड्राइवर से बातचीत की है। कंपनी के मैनेजर ने कहा, हम अपने मुसाफिरों से किसी तरह की गलत हरकत बर्दाश्त नहीं करेंगे।

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मुल्ज़िम ड्राइवर से पूछताछ जारी है। गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में 27 साला एक फाइनेंशियल कंसल्टेंट के साथ उबेर के एक ड्राइवर की तरफ से मुबय्यना तौर पर रेप किए जाने की वाकिया के बाद इस कैब सर्विस पर दिल्ली में पाबंदी लगा दी गयी थी। लेकिन, कुछ महीनों बाद इसे हटा लिया गया।

TOPPOPULARRECENT