Sunday , May 28 2017
Home / Kashmir / उमर अब्दुल्ला ने भारत के 2030 के मॉडल की वीडियो शेयर कर उड़ाया मज़ाक

उमर अब्दुल्ला ने भारत के 2030 के मॉडल की वीडियो शेयर कर उड़ाया मज़ाक

जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्लाह जो की नेशनल कांफ्रेंस के नेता है उन्होंने 2030 के भारत के कल्पना की वीडियो शेयर की है। उमर अब्दुल्ला ने वीडियो को मजाक उड़ाते हुए इसको ऑस्कर शॉर्ट फिल्म की कैटगरी के लिए भेजने का निवेदन किया है।

इसमें दिखाया गया है कि 2030 में विदेशी भारत आकर नौकरी करने को मजबूर होंगे। इस वीडियो को किसने बनाया है यह फिलहाल साफ नहीं है। लेकिन पिछले काफी दिनों से यह सोशल मीडिया पर काफी चल रही है।

वीडियो में दिखाया गया है कि 2030 में भारत की अर्थव्यवस्था इतनी मजबूत होगी कि विदेशी भी हैरान रह जाएंगे। वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि एक अंग्रेज भारत घूमने के लिए आता है तो वह हैरान रह जाता है। वह देखता है कि भारत काफी बदल गया है। वह देखता है कि यहां काफी साफ-सफाई है। इतना ही नहीं अंग्रेज भारत आकर नौकरी कर रहे होते हैं। वीडियो में किसी अंग्रेज को भारतीय लोगों का सामान उठाते, किसी को रेस्टोरेंट में खाना परोसते तो किसी को भीख मांगते हुए दिखाया गया है।

नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अबदुल्ला ने वीडियो को मजाक के रूप में शेयर किया था और कहा कि वह भी 2030 का इंतजार कर रहे हैं। इस वीडियो को अबतक 1,747 लोगों ने लाइक किया है साथ ही 1,383 लोगों ने रीट्वीट किया है।

आपको बता दें की यह वीडियो कन्नड़ फिल्म ‘सुपर’ का सीन है। वह 2010 में रिलीज हुई थी। जिसको सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा था।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT