Friday , October 20 2017
Home / Uttar Pradesh / उम्मीदवारों के लिए आज कयामत की रात

उम्मीदवारों के लिए आज कयामत की रात

लोकसभा इंतिख़ाब का रिजल्ट 16 मई को आने वाला है। इसको लेकर उम्मीदवारों की बेचैनी बढ़ गयी है। जुमेरात की रात उम्मीदवारों के लिए कयामत की रात होगी। झारखंड में आखरी मरहले का वोटिंग 24 अप्रैल को हुआ था। इसके बाद से उम्मीदवारों को रिजल्ट क

लोकसभा इंतिख़ाब का रिजल्ट 16 मई को आने वाला है। इसको लेकर उम्मीदवारों की बेचैनी बढ़ गयी है। जुमेरात की रात उम्मीदवारों के लिए कयामत की रात होगी। झारखंड में आखरी मरहले का वोटिंग 24 अप्रैल को हुआ था। इसके बाद से उम्मीदवारों को रिजल्ट का इंतजार है।

जैसे जैसे दिन नजदीक आ रहा है, सस्पेंस बढ़ता जा रहा है। हालांकि मुखतलिफ़ चैनलों की तरफ से एग्जिट पोल से रुझान सामने आ रहे हैं। एक तरफ भाजपा उम्मीदवार एग्जिट पोल के रिजल्ट को लेकर खुशी जाहिर कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ दीगर पार्टियों के उम्मीदवार इसे कुबूल नहीं कर रहे हैं। इनका मानना है कि रिजल्ट चौंकानेवाला आयेगा।

लोकसभा इंतिख़ाब में भाजपा, झाविमो, झामुमो, आजसू और जदयू के रियासती सदर की इज्ज़त दांव पर लगी हुई है। भाजपा के रियासती सदर डॉ रवींद्र राय कोडरमा से इंतिख़ाब लड़े हैं। वहीं झामुमो सरबराह शिबू सोरेन और झाविमो सरबराह बाबूलाल दुमका पार्लियामनी सीट पर आमने सामने हैं। रांची में आजसू सरबराह सुदेश महतो की इज्ज़त दांव पर लगी हुई है। जदयू के रियासती सदर जलेश्वर महतो गिरिडीह से इंतिख़ाब मैदान में खड़े हैं। रांची सीट पर कांग्रेस के सुबोधकांत सहाय, भाजपा के रामटहल चौधरी, आजसू के सुदेश महतो, तृणमूल कांग्रेस के बंधु तिर्की और झाविमो के अमिताभ चौधरी के दरमियान मुकाबला है। तमाम उम्मीदवार बेसब्री से 16 मई का इंतजार कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT