Saturday , October 21 2017
Home / Entertainment / उम्र के मुताबिक़ किरदार करना चाहता हूँ : धर्मेन्द्र

उम्र के मुताबिक़ किरदार करना चाहता हूँ : धर्मेन्द्र

मुंबई, 10 मई: एजेंसी) यमला पगला दीवाना की रीलीज़ क़रीब आ रही है । इस मौके पर धर्मेन्द्र इस बात पर बेहद मसरूर हैं कि फ़िल्म का बेचैनी से इंतेज़ार किया जा रहा है । फ़िल्म की म्यूज़िक लॉंचिंग की एक तक़रीब में रीतक रोशन आमिर ख़ान शाहरुख ख़ान अनु

मुंबई, 10 मई: एजेंसी) यमला पगला दीवाना की रीलीज़ क़रीब आ रही है । इस मौके पर धर्मेन्द्र इस बात पर बेहद मसरूर हैं कि फ़िल्म का बेचैनी से इंतेज़ार किया जा रहा है । फ़िल्म की म्यूज़िक लॉंचिंग की एक तक़रीब में रीतक रोशन आमिर ख़ान शाहरुख ख़ान अनुपम ख़ेर और सनी देओल ने शिरकत की थी और एक मौक़ा ऐसा भी आया कि जब तमाम अदाकार डांस फ़्लोर पर आकर थिरकने लगे ।

बाली वुड में ये बात सभी जानते हैं कि धर्मेन्द्र कभी भी अच्छे डांसर नहीं रहे । उनकी फिल्मों में गाने की पिक्चराईज़ेशन के वक़्त वो जो भी लटके झटके बताते थे इससे उन के मद्दाह ख़ुश हो जाते थे । सलमान ख़ान धर्मेन्द्र के डांस की अच्छी नक़ल करते हैं । इस मौक़ा पर धर्मेन्द्र ने काह कि अगर उस वक़्त सलमान ख़ान होते तो उन के ( धर्मेन्द्र) Steps की बेहतरीन नक़ल करते ।

उन्होंने कहा कि सब से पहले फ़िल्म अपने में उन्होंने अपने दोनों बेटों के साथ काम किया था इसके बाद उन्हें यक़ीन हो गया कि मुस्तक़बिल में भी ऐसे कई मौके आयेंगे जहां वो अपने बेटों के साथ काम करेंगे । धर्मेन्द्र ने मज़ीद कहा कि उन्हें यूं तो आजकल कई किरदार की पेशकश होती है लेकिन वो सिर्फ़ वही किरदार करना चाहते हैं जो उन की उम्र के मुताबिक़ हो । हेमामालिनी के साथ भी वापसी मुम्किन है ।

TOPPOPULARRECENT