Thursday , October 19 2017
Home / District News / उर्दू मीडियम स्कूल के लिए बोरवेल की मंज़ूरी का मुतालिबा

उर्दू मीडियम स्कूल के लिए बोरवेल की मंज़ूरी का मुतालिबा

सरपूरटाउन 17 दिसंबर: सरपूरटाउन मुस्तक़र सोनपेट उर्दू मीडियम स्कूल का 15 दिसंबर को रुकने असेंबली कोनेरू कोनपा और मेजर ग्राम पंचायत सय्यद ख़ज़रत हुसैन ने दौरा किया। इस मौके पर सोनपेट उर्दू मीडियम स्कूल के मसाइल के बारे में हेडमास्टर मुहम्मद ख़लीलुद्दीन से दरयाफ़त क्या। इस मौके पर मुक़ामी रुकन ग्राम पंचायत मुहम्मद अफ़्फ़त हुसैन और सोनपेट हेडमास्टर मुहम्मद ख़लीलुद्दीन ने रुकने असेंबली कोनेरू कोनपा को बताया कि उर्दू मीडियम स्कूल के बच्चों को पीने के पानी की क़िल्लत हो रही हैं और दोपहर के खाने की स्कीम के दौरान छोटे बच्चों को पीने के पानी के लिए काफ़ी दुश्वारियाँ हो रही हैं।

इस लिए सोनपेट उर्दू मीडियम स्कूल के बच्चों को पीने का पानी की सहूलत फ़राहम करते हुए बोरवेल की मंज़ूरी करने का मुतालिबा किया गया और इस के अलावा उर्दू मीडियम स्कूल में हिसारबंदी होने की वजह से होने वाली दुशवारीयों के बारे में बताते हुए सोनपेट उर्दू मीडियम स्कूल की हिसारबंदी की मंज़ूरी करने का भी मुतालिबा क्या।

इस मौके पर रुकने असेंबली ने मुक़ामी मुस्लिम माइनॉरिटी क़ाइदीन और हेडमास्टर से कहा कि सोनपेट उर्दू मीडियम स्कूल के बच्चों को पीने के पानी की सहूलत फ़राहम करने के लिए अनक़रीब बोरवेल और हिसारबंदी की मंज़ूरी करवाने का रुकने असेंबली ने यकीन दिया। इस मौके पर मंडल एजूकेशन ऑफीसर स्टाफ़ हमीदा प्रवीण भी मौजूद थी।

TOPPOPULARRECENT