Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / उर्दू व बांग्ला असातिजा का तक़र्रुरी कैंप पांच से

उर्दू व बांग्ला असातिजा का तक़र्रुरी कैंप पांच से

नवादा (नगर) : जिले में टीइटी पास उर्दू व बांग्ला असातिजा के तक़र्रुरी के लिए कैंप पांच से आठ फरवरी लगाया जायेगा। नवादा नगर पर्षद, हिसुआ नगर पंचायत व वारिसलीगंज नगर पंचायत और ब्लाक तक़र्रुरी यूनिट, नवादा डिविजन के तहत ग्रेजुएट ग्रेड में क्लास छह से आठ और बेसिक ग्रेड में क्लास एक से पांच तक के असातिजा उम्मीदवारों के लिए पांच फरवरी को प्रोजेक्ट कन्या इंटर स्कुल में तक़र्रुरी कैंप लगेगा। रजौली डिविजन के तहत ब्लाक तक़र्रुरी यूनिट के क्लास छह से आठ और क्लास एक से पांच तक के असातिजा उम्मीदवार के लिए तक़र्रुरी कैंप अभ्यास मिडिल स्कुल में लगाया जायेगा।

तालीम महकमा दफ्तर के मुताबिक, अब तक जिले के तमाम 14 ब्लाक व 56 पंचायत तक़र्रुरी यूनिटों की तरफ से टीइटी पास उर्दू व बांग्ला असातिजा की मेधा सूची का शिफारिश कराया गया है। ब्लाक व पंचायतों की तक़र्रुरी यूनिटों की तरफ से सिफारिश लिस्ट को जिला इंतेजामिया की वेबसाइट पर टीइटी पास उर्दू व बांग्ला असातिजा की मेधा लिस्ट अशाआत कर दी गयी है।

डीपीओ ने बताया कि मेधा लिस्ट की अशाअत ब्लाक सतह पर बीडीओ की तरफ से किया जाना था, लेकिन उनके तरफ से लिस्ट अशाअत नहीं होने के बाद जिला सतह पर ही तमाम लिस्ट सिफारिश करानेवाली यूनिटों की मेधा लिस्ट अशाअत कर दी गयी है। खली ओहदे के दस गुना असातिजा उम्मीदवारों को मेधा लिस्ट के ज़रिये से तक़र्रुरी के लिए कैंप में मदउ किया गया है। पंचायत तक़र्रुरी यूनिटों के लिए ब्लाक सतह पर कैंप लगाया जायेगा।

 

TOPPOPULARRECENT