Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / उस्मानिया यूनीवर्सिटी पी जी एंट्रेंस टेस्ट आलामीया की इजराई

उस्मानिया यूनीवर्सिटी पी जी एंट्रेंस टेस्ट आलामीया की इजराई

उस्मानिया यूनीवर्सिटी पुलिस ओहदेदारों ने पोस्ट ग्रेजुएट् कोर्सेस में दाख़िलों के लिए एंट्रेंस टेस्ट का आलामीया जारी कर दिया। पी जी डायरेक्टरेट उस्मानिया यूनीवर्सिटी में प्रोफेसर सी एच गोपाल रेड्डी और जवाइंट डायरेक्टर प्रोफ

उस्मानिया यूनीवर्सिटी पुलिस ओहदेदारों ने पोस्ट ग्रेजुएट् कोर्सेस में दाख़िलों के लिए एंट्रेंस टेस्ट का आलामीया जारी कर दिया। पी जी डायरेक्टरेट उस्मानिया यूनीवर्सिटी में प्रोफेसर सी एच गोपाल रेड्डी और जवाइंट डायरेक्टर प्रोफेसर किशन ने कहा कि एंट्रेंस इमतेहान 52 सब्जेक्ट्स के लिए मुनाक़िद होगा।

उस्मानिया यूनीवर्सिटी सेट 2015 में रैंक हासिल करने वालों को उस्मानिया यूनीवर्सिटी पालमोरो यूनीवर्सिटी महात्मा गांधी और तेलंगाना यूनीवर्सिटीज़ में दाख़िले दिए जाऐंगे।

इन इमतेहानात के लिए दरख़ास्तें 15 अप्रैल से 13 मई तक किसी जुर्माना के बगै़र और 300 रुपये जुर्माना के साथ 13 मई तक क़बूल की जाएंगी। एंट्रेंस इमतेहान जून के पहले हफ़्ते में मुनाक़िद होगा और नताइज का जून के आख़िरी हफ़्ते में एलान करने के बाद जुलाई के पहले हफ़्ते में कौंसलिंग का अमल शुरू हो जाएगा।

उम्मीदवार दरख़ास्त फ़ार्म वैब साईट www.ouadmissions.com और www.osmania.ac.in से डाउनलोड करसकते हैं। एससी एसटी और माज़ूर तलबा को 300 रुपये और ओ सी-ओ-बी सी तलबा को 400 रुपये फ़ीस अदा करनी होगी। इज़ाफ़ी एंट्रेंस लिखने के ख़ाहां तलबा को मज़ीद 200 रुपये फ़ीस अदा करनी होगी। तफ़सीलात फ़ोन नंबर 040-27090136 पर मालूम की जा सकती हैं।

TOPPOPULARRECENT