Saturday , July 22 2017
Home / Hyderabad News / उस्मानिया विश्वविदयालय तक़ारीब में शिरकत की सदर जमहूरीया को दावत

उस्मानिया विश्वविदयालय तक़ारीब में शिरकत की सदर जमहूरीया को दावत

हैदराबाद 08 फरवरी: मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव दौरा दिल्ली के बाद हैदराबाद वापस हुवे। केसीआर ने वापसी से पहले राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की और उन्हें उस्मानिया विश्वविदयालय तक़ारीब में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया।

उप मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री कडीम श्री हरि, सांसदों डॉ केशव राव, विनोद कुमार, जितेंद्र रेड्डी, सीता राम नाइक के साथ मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति से मुलाकात की। उन्होंने उस्मानिया विश्वविदयालय तक़ारीब और विश्वविदयालय की एहमीयत से वाक़िफ़ कराते हुए उदघाटन तक़ारीब में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया। बताया जाता है कि राष्ट्रपति ने निमंत्रणपत्र क़ुबूल कीया। उनकी भागीदारी के बारे में सरकार को बाद में सूचित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने प्रकाश जावड़ेकर से भी मुलाकात की और उन्हें भी उस्मानिया विश्वविदयालय तक़ारीब में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया। मुख्यमंत्री ने तेलंगाना के जिलों में केंद्रीय विदयालय के क़ियाम के सिलसिले में प्रकाश जावड़ेकर से प्रतिनिधित्व कि है।

उन्होंने तेलंगाना में आईआईएम की मंजूरी का अनुरोध किया। उन्होंने उस्मानिया विश्वविदयालय के तरक़्क़ी के लिए केंद्र से फंडस की मंजूरी की दरख़ास्त की।

उस्मानिया विश्वविदयालय तक़ारीब 26 से 28 अप्रैल मनाई जाएगी। मुख्यमंत्री ने प्रकाश जावड़ेकर के पुत्र की शादी की तक़ारीब में शिरकत की थी। दौरा दिल्ली के बाद मुख्यमंत्री हैदराबाद वापस होगए बताया जाता है कि मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से उस्मानिया विश्वविदयालय तक़ारीब और अन्य तरक़्क़ीयाती कामों के लिए 300 करोड़ रुपये जारी करने की अपील की।

TOPPOPULARRECENT