Saturday , August 19 2017
Home / Entertainment / ‘उड़ता पंजाब’ मूवी ट्रेलर में पंजाब की सच्चाई देख उड़े पंजाब सरकार के होश, फिल्म बैन पर सियासत हुई तेज

‘उड़ता पंजाब’ मूवी ट्रेलर में पंजाब की सच्चाई देख उड़े पंजाब सरकार के होश, फिल्म बैन पर सियासत हुई तेज

पंजाब: बॉलीवुड फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के २१ अप्रैल को रिलीज हुए ट्रेलर ने पंजाब सरकार और अकाली नेताओं के होश उड़ा कर रख दिए है। इस फिल्म के ट्रेलर में दावा किया गया है कि पंजाब के 70 फीसदी युवा नशे का शिकार हैं।  यह ट्रेलर ठीक ऐसे समय में रिलीज हुआ है जब अकाली नेता और पंजाब सरकार जनता को सफाई दे रहे हैं कि पंजाब को नशों के लिए बदनाम किया जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि अब पंजाब सरकार इस फिल्म को चुनावी माहौल के दौरान बैन करने की फिराक में है।

पंजाब में फैल रहे ड्रग के कारोबार और युवाओं में बढ़ते हुए नशे को लेकर अकाली गठबंधन सरकार पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी लगातार सवालिया निशान छोड़ रही है। दोनों दलों का कहना है कि पंजाब में युवा पूरी तरह से नशे की चपेट में हैं और इसके लिए सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है।

फिल्म उड़ता पंजाब 17 जून को रिलीज होनी है, यह फिल्म ऐसे मौके पर रिलीज होगी जब पंजाब में सभी राजनीतिक दल अपने चुनावी प्रत्याशी घोषित कर चुके होंगे। फिल्म उड़ता पंजाब के ट्रेलर में पंजाब पुलिस की भूमिका को और पंजाब की छवि को सही नहीं दिखाया गया है।

TOPPOPULARRECENT