Wednesday , August 23 2017
Home / Social Media / ऋषि कपूर को पाकिस्तानी महिला से मिली गालियां

ऋषि कपूर को पाकिस्तानी महिला से मिली गालियां

नई दिल्ली: माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर आमतौर पर ‘चुभने वाली’ बातें बेबाक कह देने के लिए मशहूर हैं. ऋषि आमतौर पर ढकी-छिपी बातें नहीं कहते, और उन्हें हमेशा यही शिकायत रहती है कि उनके व्यंग्य लोग समझ ही नहीं पाते. हाल ही में ऋषि कपूर पर आरोप लगा था कि वह गालीगलौज करने लगे हैं, वह भी महिलाओं से.

लेकिन इस बार ऋषि कपूर ने कुछ ऐसा लिखा, जिसे लेकर उन्हें गालियां दी गईं, और वह भी महिलाओं द्वारा. दरअसल, ऋषि ने एक ट्वीट में लिखा था कि किस तरह फिल्मों और खेल के ज़रिये भारत और पाकिस्तान के बीच संबंधों को बेहतर करने की कोशिशें की जा रही हैं, लेकिन ‘पाकिस्तान सिर्फ नफरत ही चाहता है.’ उनके इस ट्वीट का इशारा संभवतः भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव की ओर था, जिसे सोमवार को पाकिस्तान में भारतीय जासूस बताकर मौत की सज़ा सुनाई गई थी.

इस ट्वीट के फौरन बाद पाकिस्तानी नागरिकों की ओर से बहुत-से गुस्से से भरे ट्वीट ऋषि कपूर के खिलाफ लिखे गए, जिनमें से कई में उन्हें गालियां भी दी गईं. लाहौर की एक महिला ने उन्हें ‘फ…. इग्नोरेंट’ (जिसे जानकारी न हो) लिखा, जिससे ऋषि को भी गुस्सा आ गया, और उन्होंने इस महिला को अपनी भाषा पर काबू रखने के लिए कहा. इसके बाद भी यह महिला नहीं रुकी, और उन्हें लेक्चर देती रही, और ऋषि भी तुर्की-ब-तुर्की जवाब देते रहे..

TOPPOPULARRECENT