Wednesday , May 24 2017
Home / Entertainment / ऋषि कपूर ने तैमूर की तुलना जॉन्टी रोड्स की बेटी से की है जिन्‍होंने अपनी बेटी का नाम ‘इंडिया’ रखा

ऋषि कपूर ने तैमूर की तुलना जॉन्टी रोड्स की बेटी से की है जिन्‍होंने अपनी बेटी का नाम ‘इंडिया’ रखा

मुंबई : सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे का नाम ‘तैमूर’ रखे जाने के बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा. अब अभिनेता ऋषि कपूर ने तैमूर की तुलना दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स की बेटी से की है जिन्‍होंने अपनी नन्ही सी बेटी का नाम ‘इंडिया’ रखा था. एकबार फिर ऋषि कपूर अपने इस ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं. ऋषि कपूर ने रोड्स को थैंक्‍यू कहते हुए उनकी फैमिली की एक तस्‍वीर को ट्विटर पर शेयर की है. उन्‍होंने रोड्स और उनकी पत्‍नी के इस फैसले को सही बताया है और लिखा है कि बच्‍चों का नाम रखने का अधिकार केवल मां-बाप का है.

करीना ने हाल ही में एक प्‍यारे से बेटे को जन्‍म दिया था. इसके बाद ‘तैमूर’ के नाम को लेकर ट्विटर पर हो रही ट्रोलिंग से ऋषि कपूर बेहद नाराज हो गए थे. उन्‍होंने तैमूर के नाम की आलोचना करने वाले लोगों पर भड़कते हुए कहा था स्टार दंपति अपने नन्हे बच्चे का नाम क्या रखते हैं, इससे किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए.
ऋषि ने इसकी आलोचना करते हुए ट्वीट किया, ‘‘लोगों को आखिर क्या परेशानी है कि कोई माता पिता अपने बच्चे का नाम क्या रखते है? कृपया बख्श दें और अपने काम से मतलब रखें. इससे आपका कोई वास्ता नहीं है. यह बच्चे के माता पिता की इच्छा है.’

बता दें कि पिछले साल पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स एक बेटी के पिता बने थे और उन्‍होंने अपनी प्‍यारी सी बेटी का नाम ‘इंडिया’ रखा था. जिसका कारण उन्‍होंने स्‍पष्‍ट किया था कि वो भारत के कल्‍चर, लव, इमोशंस से बेहद प्रभावित हैं. यहां के लोग एकदूसरे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. इस देश की खासियत है समृद्ध संस्‍कृति, परंपरा और विरासत की विविधता. इस देश के लोग मुझ जैसे प्राणी पर भी जान छिड़कते हैं जो मुझे बहुत आकर्षित करता है. मैं चाहता था कि मेरी बेटी भी ऐसा ही महसूस करे तो इसलिए मैंने भी अपनी बेटी का नाम ‘इंडिया’ रखा.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT