Friday , September 22 2017
Home / Jharkhand News / एकतरफा इश्क़ में आशिक ने लड़की का किया कत्ल

एकतरफा इश्क़ में आशिक ने लड़की का किया कत्ल

खलारी : खलारी थाना के जेहलीटांड विश्रामपुर गांव में एक लड़के ने एक लड़की की गर्दन काटकर कत्ल कर दी। वाकिय ईतवार की शाम सवा तीन बजे की है। वाकिया की इत्तिला मिलते ही खलारी थाना इंचार्ज हरेन्द्र कुमार राय जाये हादसा पहुंचे। उन्होंने वाकिया की जानकारी ली और कत्ल के मुल्ज़िम जेहलीटांड़ के रहने वाले जमीर अंसारी के 27 साला बेटा अमीन अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। कत्ल में इस्तेमाल असलाह भी पुलिस ने बरामद कर लिया। वहीं 20 साला पुष्पा के लाश को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया। लाश उठाने को लेकर पुलिस और गाँव वालों के दरमियान काफी बकझक भी हुई।

इस वाकिया को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। लड़की जेहलीटाड़ के रहने वाली किनू तूरी की बेटी थी। जिस वक़्त यह वाकिया घटी, लड़की अपने घर के बाहर बैठकर सुई धागा से कपड़ा सीने में मशगुल थी। लड़का पीछे से आया और टायर काटने वाली कटारी से लड़की के गर्दन के पिछले हिस्से पर वार कर दिया। अचानक इस वार से लड़की का आधा गर्दन कट गया और लड़की वहीं गिर गई और जाये हादसा पर ही उसकी मौत हो गई।

वाकिया के वक़्त लड़की की सौतेली मां मुनिया देवी थोड़ी दूर पर थी। उसने अमीन को मारते और भागते देखा। उसने फौरन शोर मचाया। कुछ दूर पर खड़ी उसी घर की एक खातून ने हमलावर लड़के को पकड़ने की कोशिश भी किया लेकिन वह भाग निकला। लड़की की मां शारदा देवी ने बताया कि आमीन अंसारी की मां और बहन ने कुछ दिन पहले यह धमकी दी थी कि अपनी लड़की पुष्पा से अमीन की शादी करा दो वरना उसे उठा लेंगे।

पुष्पा अमीन को नहीं चाहती थी। इधर हाजत में बंद कत्ल के मुल्ज़िम अमीन अंसारी ने बताया कि उसे इश्क़ में धोखा दिया गया, इसीलिए उसने पुष्पा की कत्ल कर दी। इधर पुष्पा के वालिद किनू तूरी ने बताया कि उनकी बेटी सिलाई बुनाई कर घर का खर्च चलाती थी।

 

TOPPOPULARRECENT