Tuesday , October 24 2017
Home / India / “एक्सपायरी डेट” की दवा बन चुके हैं लालू यादव : रामविलास

“एक्सपायरी डेट” की दवा बन चुके हैं लालू यादव : रामविलास

लोक जन शक्ति पार्टी (लोजपा) के क़ौमी सदर रामविलास पासवान ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो और बिहार के साबिक वज़ीर ए आला लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि वह अब एक्सपायरी डेट की दवा बन चुके हैं, इसीलिए वह पुरानी घिसी

लोक जन शक्ति पार्टी (लोजपा) के क़ौमी सदर रामविलास पासवान ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो और बिहार के साबिक वज़ीर ए आला लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि वह अब एक्सपायरी डेट की दवा बन चुके हैं, इसीलिए वह पुरानी घिसी पिटी बातें बोलते रहते हैं।

पासवान ने कहा कि लालू मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए वज़ीर ए आज़म पर गलत तब्सिरे करते रहते हैं। रामविलास मंगल के रोज़ दारुल हुकूमत लखनऊ में पार्टी कारकुनो से खिताब कर रहे थे। उन्होंने कारकुनो से खिताब करते हुए कहा कि 2017 में उप्र के विधानसभा इंतेखबात की तैयारी में अभी से डट जाइए।

पंचायत सतह पर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम करना होगा। मालूम हो कि लालू यादव ने अपने एक बयान में वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी को एनआरआई बताया था। इसी का जवाब देते हुए पासवान ने उन पर हमला बोला।

पासवान ने कहा कि मरकज़ की मौजूदा हुकूमत बहुत अच्छा काम कर रही है। इस हुकूमत में आवामा के मुफाद में काफी फैसले लिए गये हैं। रामविलास के फरज़ंद चिराग पासवान ने कहा कि लालू बीमार हैं। उन्हें आराम करना चाहिए। उन्होंने समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम और बसपा की सुप्रीमो मायावती पर मज़हब व ज़ात पर सियासत करने का इल्ज़ाम लगाया है। उन्होने कहा कि लोजपा उप्र में सभी फिर्को को एकजुट करने का काम करेगी। ज़ात, मज़हब परसियासत करने वालों को अपने आप जवाब मिल जाएगा।

TOPPOPULARRECENT