Sunday , September 24 2017
Home / Punjab / एक मंत्री के रूप में नवजोत सिंह सिद्धू टीवी शो जारी रख सकते हैं? कानून राय लेने की तैयारी

एक मंत्री के रूप में नवजोत सिंह सिद्धू टीवी शो जारी रख सकते हैं? कानून राय लेने की तैयारी

File Photo

चंडीगढ़। पंजाब सरकार नवजोत सिंह सिद्धू के सरकार में मंत्री बनने के बाद टीवी कॉमेडी शो में मौजूदगी पर कानूनी सलाह ले सकती है। पंजाब के महाधिवक्ता अतुल नंदा ने मंगलवार को यहां कहा कि वह इस मुद्दे पर जल्द ही कानूनी राय देंगे।

नंदा ने कहा, इस मुद्दे पर जब मेरे पास फाइल आएगी, तब मैं मुद्दे पर कानूनी राय दूंगा। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से सोमवार को पूछा गया था कि क्या सिद्धू एक मंत्री के रूप में टीवी शो जारी रख सकते हैं? इस पर उन्होंने कहा था कि इस बारे में वह कानूनी राय लेंगे।

16 मार्च को सिंद्धू ने पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की थी। उन्हें पर्यटन और सांस्कृतिक मामलों के विभाग आवंटित किए गए हैं। सिद्धू ने द कपिल शर्मा शो में खुद के बने रहने का बचाव करते हुए कहा कि वह मंत्री के रूप में अपने सभी कर्तव्यों को पूरा करेंगे और शो की शूटिंग के लिए केवल शनिवार को एक रात के लिए मुंबई जाएंगे।

उन्होंने दावा किया कि उनकी कमाई केवल इस कार्यक्रम से होती है और उन्होंने अन्य चीजें जैसे खेल कमेंट्री वगैरह सब छोड़ दिया है। सिद्धू ने मीडिया से कहा, यह केवल एक रात की बात है, बाकि समय मैं उपलब्ध रहूंगा। उन्होंने कहा कि किसी कार्यक्रम में काम करना ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के दायरे में नहीं आता।

TOPPOPULARRECENT