Tuesday , March 28 2017
Home / Hyderabad News / एच सी ए के अध्यक्ष पद के चुनाव में अजहरुद्दीन का नामांकन पत्र खारिज

एच सी ए के अध्यक्ष पद के चुनाव में अजहरुद्दीन का नामांकन पत्र खारिज

हैदराबाद: हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एच सी ए) के अध्यक्ष पद के चुनाव में मुकाबला करने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन को एक धक्का लगा है, क्योंकि रिटर्निंग अधिकारी राजीव रेडी ने उनके नामांकन को खारिज कर दिया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पद के लिए पूर्व कप्तान मोहम्मद ज़हरुद्दीन का नामांकन, रिटर्निंग अधिकारी राजीव रेडी ने खारिज कर दिया है. अध्यक्ष पद के चुनाव में मोहम्मद ज़हरुद्दीन सहित तेलंगाना सरकार के सलाहकार विवेक और पूर्व क्रिकेटर एल जे सिंहा के बेटे वी जे सिंहा प्रतिस्पर्धा कर रहे थे, हालांकि मौजूदा तौर पर अज़हरुद्दीन का नामांकन खारिज कर दिए जाने के बाद चुनाव मैदान में केवल विवेक और वी जे सिंहा ही रह गए हैं.
बताया जाता है कि आजीवन प्रतिबंध के सिलसिले में अजहरुद्दीन के द्वारा पेशकश की गई जानकारी से रिटर्निंग अधिकारी संतुष्ट नहीं हुए. यही वजह है कि उनके नामांकन को पूरी तरह नकार दिया गया. रिटर्निंग अधिकारी ने अजहर से उन पर बीसीसीआई की ओर से लगाई गई आजीवन प्रतिबंध से संबंधित जानकारी मांगी थी.
अजहर के नामांकन खारिज कर दिए जाने के बाद उनकी हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर सफल होने के बाद नई पारी की शुरुआत करने की उम्मीदों पर पानी फिर गया है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT