Monday , August 21 2017
Home / Uttar Pradesh / एटीएम से पैसे निकालने के लिए जाट- दलितों में बवाल, गोली चली

एटीएम से पैसे निकालने के लिए जाट- दलितों में बवाल, गोली चली

मुजफ्फरनगर ।यूपी के मोरना में शनिवार को एटीएम लाइन खड़े में जाट और दलित समाज के युवकों में मारपीट हो गई। इसे लेकर दोनों समाज के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर संघर्ष हुआ। दोनों पक्षों की ओर से गोलियां चलीं। गोली लगने से एक युवक घायल हो गया वहीं संघर्ष में पांच लोग घायल हो गए।

गोली चलने से कस्बे में अफरातफरी मच गई। घटना को लेकर दोनों पक्षों के बीच तनाव फैल गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर दलित समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान दलितों की पुलिस से नोकझोंक हुई। सूचना पर एसपी क्राइम और एसडीएम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। तनाव को देखते हुए पुलिस और पीएसी तैनात की गई है।

भोकरहेड़ी बस अड्डे पर एसबीआई का एटीएम है। शनिवार को भोकरहेड़ी के रहने वालों की एटीएम से पैसे निकालने को लेकर लंबी लाइन लगी हुई थी। लाइन में दलित समाज से सुशील खड़ा था। उसके पीछे जाट समाज के तीन-चार युवक भी खड़े थे। किसी बात को लेकर सुशील की जाट समाज के युवकों से कहासुनी हो गई। कहासुनी पर दलित युवकों ने जाट समाज के रामबीर को पीट दिया। जाट समाज के लोगों ने फोन करके अन्य युवकों को बुला दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई।

मारपीट में दलित पक्ष से रक्षपाल पुत्र सत्यपाल घायल हो गया। जिसको लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चल पड़े। इतना ही नहीं दोनों पक्षों के बीच गोलियां चलने लगी। गोली चलने से कस्बे में अफरातफरी मच गई। गोली लगने से जाट समाज का अंकित पुत्र जगपाल और हमले में प्रविंद्र पुत्र जयपाल, अभिषेक पुत्र हरेंद्र और देवेंद्र पुत्र बलजोर घायल हो गए। इस घटना से दोनों पक्षों में तनाव फैल गया। सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर प्रभाकर कैंतुरा पुलिस बल के साथ पहुंचे।

तनाव को देखते हुए थाना छपार, ककरौली, मीरापुर, रामराज, जानसठ, सिखेड़ा सहित भारी पीएसी बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस को देखकर दलितों ने हमलावरों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान दलितों की पुलिस के साथ भी नोकझोंक हो गई। सीओ अकील अहमद ने दलितों को बमुश्किल समझा-बुझाकर मामला शांत कराया

TOPPOPULARRECENT